SAFF Championship 2021 में पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगा भारत 

0
617

नई दिल्ली। भारतीय फुटबॉल टीम गुरुवार को सैफ चैंपियनशिप (SAFF Championship 2021) में श्रीलंका के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलेगा। शाम साढ़े सात बजे शुरू होने वाले इस मैच में भारत इस टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगा। गौरतलब है कि भारत ने अपने पहले मैच में बांग्लादेश की 10 खिलाड़ियों की टीम से 1-1 से ड्रॉ खेला था। जिससे भारतीय फुटबॉल टीम को निराशा हाथ लगी थी अब वह गुरुवार को जीत के इरादे से मैदान में उतरेगा।

INDW vs AUSW: पहला टी20 मैच कल, टीम इंडिया में हरमनप्रीत की वापसी 

श्रीलंका के खिलाफ भारत का रिकॉर्ड अच्छा

अब भारतीय टीम SAFF Championship  में पहली जीत दर्ज करने के लिए बेताब होगी। श्रीलंका के खिलाफ उसने रिकॉर्ड सात बार जीत दर्ज की हैॉ। ‘ब्लू टाइगर्स’ के मुख्य कोच इगोर स्टिमक हाल में भारत के मैचों में जीत दर्ज करने में विफलता के कारण आलोचनाओं से घिरे हुए हैं और गुरुवार को वह काफी दबाव में होंगे।  बांग्लादेश के खिलाफ निराशा के बावजूद भारत को निचली रैंकिंग की श्रीलंकाई टीम के खिलाफ जीत का भरोसा है जो अभी तक टूर्नामेंट में संघर्ष करती नजर आई है।  क्योंकि श्रीलंका को अभी तक दोनों मैचों हार का सामना करना पड़ा है।

Rohit Sharma ने टी20 क्रिकेट में भारत के लिए बनाया ये रिकॉर्ड

सुनील छेत्री के पास अच्छा मौका 

इंडियन वेल्स के लिए तैयार हैं Emma Raducanu

भारतीय टीम

धीरज सिंह, विशाल कैथ, गुरप्रीत सिंह संधू, प्रीतम कोटल, चिंग्लेनसाना सिंह कोनशाम, मंदर राव देसाई, राहुल भेके, सुभाशीष बोस, शेरिटोन फर्नांडिज, उदांता सिंह, ब्रैंडन फर्नांडिज, लालेंगमाविया, अनिरूद्ध थापा, सहल अब्दुल समद, जैकसन सिंह, ग्लान माटिन्स, सुरेश सिंह, लिस्टन कोलासो, यासिर मोहम्मद, मनवीर सिंह, रहीम अली, सुनील छेत्री, फारूख चौधरी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here