सौरव गांगुली की Corona रिपोर्ट निगेटिव

0
5056

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली की Corona रिपोर्ट निगेटिव आई है। हाल ही में उनके बड़े भाई और पूर्व क्रिकेटर स्नेहाशीष Corona वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। उसके बाद सौरव ने खुद को घर में ही क्वारैंटाइन कर लिया था और टेस्ट करवाया था। टेस्ट की रिपोर्ट अब निगेटिव आने से सौरव और उनके फैंस ने राहत की सांस ली है।

गांगुली के पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि सौरव अपनी बीमार मां और परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ घर में ही रह रहे हैं। उन्होंने एहतियात के तौर पर अपना Corona टेस्ट कराया था। इसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।’’

स्नेहाशीष अस्पताल से चला रहे ऑफिस

वहीं दूसरी तरफ सौरव के भाई स्नेहाशीष अस्पताल में रह कर भी पूरी तरह सक्रिय हैं। स्नेहाशीष क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के जॉइंट सेक्रेटरी हैं। एक हफ्ते पहले ही उनका Corona टेस्ट पॉजिटिव आया है। सूत्रों ने बताया कि स्नेहाशीष की सेहत में सुधार है। वे अस्पताल से ही ऑफिस का काम संभाल रहे हैं और स्टाफ के साथ वर्चुअल मीटिंग भी करते हैं।

पत्नी-ससुर भी हो चुके हैं संक्रमित

हाल ही में स्नेहाशीष अपने पैतृक घर में ही शिफ्ट हो गए थे। यह घर कोलकाता के बेहला में है, जहां सौरव भी रहते हैं। इससे पहले स्नेहाशीष मोमिनपुरा में रहते थे। जहां उनकी पत्नी और ससुर Corona संक्रमित हो चुके हैं। इसी के बाद सीएबी सेक्रेटरी बेहला में शिफ्ट हो गए थे। सौरव ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कोरोना ने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी है। उन्होंने कहा था कि बड़े भाई हर रोज हमारी फैक्ट्रियों में विजिट करते हैं और यह काफी जोखिमभरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here