19 नवंबर से गोवा में होगा ISL 2021-22 का आगाज

0
961

नई दिल्ली। फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। इंडियन सुपर लीग 2021-22 (ISL) सीजन का इंतजार अब खत्म हो गया है। ये बहुप्रतीक्षित लीग 19 नवंबर से गोवा में शुरु होने जा रही है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने भी इस बारे में औपचारिक पुष्टि कर दी है।

Team India के लिए राहत, ऋषभ पंत हुए फिट, जल्द जुड़ेंगे टीम से  

एआईएफएफ के जनरल सेक्रेटरी कुशल दास ने इस बारे में बताया कि ISL 2021-22 सीजन के मुकाबले कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार बिना दर्शकों के स्टेडियम में खेले जाएंगे। लीग का आयोजन 19 नवंबर से गोवा में होगा।

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग प्वॉइंट टेबल में Team India ने टॉप-5 में मारी एंट्री

गौरतलब है कि 2020-21 के आईएसएल सीजन के मुकाबले भी गोवा में तीन स्थानों पर आयोजित किए गए थे। जिसमें फटोर्डा का जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, बम्बोलिम में जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम और वास्को का तिलक मैदान स्टेडियम शामिल था।

दीपिका सहित कई भारतीय खिलाड़ियों ने Tokyo Olympics के लिए शुरू की प्रैक्टिस

कुशल दास ने बताया कि एसोसिएशन एक बार फिर पिछले सीजन की तरह ही वेन्यू का इस्तेमाल करेंगे।“ पिछले सीजन में ISL लीग के आयोजक फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड ने कोरोना महामारी के बीच में भी लीग का सफल आयोजन करवाने में कामयाबी हासिल की थी। जिसमें 11 प्रतिभागी टीमों को अपने-अपने होटलों में पांच महीने के लिए बायो-बबल के अंदर रखा गया था।

ICC के सदस्य बने मंगोलिया, ताजिकिस्तान और स्विट्जरलैंड

सुपर कप एक बार फिर रद्द

वहीं दूसरी तरफ खबर है कि घरेलू प्रतियोगिता सुपर कप को एक बार फिर निरस्त कर दिया गया है। एआईएफएफ के जनरल सेक्रेटरी कुशल दास ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है। उन्होंने कहा कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए सुपर कप का आयोजन पहले नहीं किया जा सकता है। ISL सत्र से पहले इवेंट को निर्धारित करना ’बहुत मुश्किल’ साबित हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here