IND vs AUS T20: India के पास क्लीन स्वीप का मौका

0
740

IND vs AUS T20: सीरीज का आखिरी T20 मैच कल खेलेगी India

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई India (India vs Australia) वनडे सीरीज गंवाने के बाद अब सही लय में दिख रही है। उसने पहले 3 वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मैच को जीतकर ऑस्ट्रेलिया से खुद का क्लीन स्वीप बचाया और इसके बाद टी20 सीरीज के पहले दो मैच जीतकर अब कंगारू टीम पर क्लीन स्वीप का खतरा बढ़ा दिया है।

3 मैचों की IND vs AUS T20 सीरीज में India के पास 2-0 की अजेय बढ़त है और अब मंगलवार को जब वह सिडनी के मैदान पर एक बार फिर उतरेगी, तो वह मेजबान टीम का यहां 3-0 से सफाया करने के मकसद से मैदान पर दिखेगी।

Corona: इंग्लैंड क्रिकेट टीम का साउथ अफ्रीका दौरा बीच में ही रद्द

India के पास ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में दूसरी बार क्लीन स्वीप का मौका है। भारत ने इससे पहले 2016 में MS Dhoni की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 में 3-0 से क्लीन स्वीप किया था।

ICC Test Ranking: टॉप पर स्मिथ, कोहली के साथ विलियम्सन दूसरे स्थान पर

India के कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टी20 मैच में जीत के बाद कहा था, ‘इस मैच से पहले हमने कहा था कि हम अच्छी स्थिति में होंगे और फैन्स से हमें समर्थन मिलेगा। इस मुश्किल समय में इससे आपको ऊर्जा मिलती है। अगला मैच बेहद रोमांचक होने जा रहा है। हम सीरीज जीत चुके हैं, लेकिन हम पेशेवर होना चाहते हैं और हम निडर होकर खेलना चाहते हैं।’

Aus A vs Ind A: प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया A को बढ़त

दोनों टीमों के पास लिमिटेड ओवरों की सीरीज में उनके शीर्ष स्तरीय गेंदबाज हैं। दूसरे टी-20 में दोनों टीमों की ओर से तेज गेंदबाजों का जलवा देखने को नहीं मिला था। India ने Jasprit Bumrah और Mohammed Shami को दूसरे टी-20 मैच से आराम दिया था। वहीं, ऑस्ट्रेलिया को मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड की सेवाएं नहीं मिल पाई थीं, जबकि पैट कमिंस पहले ही टीम से बाहर हैं।

Wrestling World Cup में भारतीय पहलवानों पर नियमों की मार!!

India की बल्लेबाजी शानदार दिख रही है, जबकि ऑस्ट्रेलिया के दो सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोट से जूझ रहे हैं और नियमित कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) दूसरे T20 में नहीं खेले थे। फिंच को पहले मैच में चोट लग गई थी और मैथ्यू वेड ने उनकी जगह दूसरे मैच में कप्तानी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here