ICC Test Ranking: टॉप पर स्मिथ, कोहली के साथ विलियम्सन दूसरे स्थान पर

0
738

ICC Test Ranking: गेंदबाजी में पैट कमिंस टॉप पर

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ताजा ICC Test Ranking में भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। वेस्ट इंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में शानदार दोहरा शतक जड़ने वाले विलियम्सन को 74 पॉइंट्स का फायदा हुआ और वे चौथे से दूसरे स्थान पर पहुंच गए। दोनों खिलाड़ियों के 886 पॉइंट्स हैं। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ टॉप पर बरकरार हैं। वहीं, ICC Test Ranking टॉप-10 बॉलर्स में जसप्रीत बुमराह इकलौते भारतीय हैं।

Aus A vs Ind A: प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया A को बढ़त

विलियम्सन ने विंडीज के खिलाफ हैमिल्टन में खेले गए पहले टेस्ट में 251 रन की शानदार पारी खेली थी। विलियम्सन की पारी कर बदौलत कीवी टीम ने वेस्टइंडीज को पारी और 134 रन से हरा दिया था। विलियम्सन को मैन ऑफ मैच भी चुना गया था।

ICC Test Ranking में विलियम्सन के अलावा टॉम लाथम दूसरे कीवी बल्लेबाज हैं। लाथम ने अपने करियर की हाईएस्ट पॉइंट्स हासिल किए। वे 733 पॉइंट्स के साथ रैंकिंग में 10वें स्थान पर हैं।

Wrestling World Cup में भारतीय पहलवानों पर नियमों की मार!!

ICC Test Ranking: बॉलर्स में पैट कमिंस टॉप पर
बॉलर्स की रैंकिंग (ICC Test Ranking) की बात करें, तो ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस टॉप पोजिशन पर बरकरार हैं। विंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में 6 विकेट लेने वाले कीवी टीम के तेज गेंदबाज नील वैग्नर रैंकिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। उन्होंने इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड को पीछे छोड़ा। इससे पहले वे दिसंबर 2019 में दूसरे पायदान पर थे। वहीं, कीवी टीम के एक और तेज गेंदबाज टिम साउदी चौथे पायदान पर बने हुए हैं। उनके 817 पॉइंट्स हैं। वहीं, भारत के इकलौते गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 779 पॉइंट्स के साथ नौवें स्थान पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here