Asia Cup 2023: मौसम को लेकर बड़ी अपडेट, IND vs PAK मुकाबला होना तय लेकिन नतीजा DRS से संभव

0
124
Asia Cup 2023: India-Pakistan may face each other again on September 10, it is necessary to defeat Nepal

कोलंबो। Asia Cup 2023: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच आज श्रीलंका के पल्लेकेले महामुकाबला खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों ही टीमें पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है। पाकिस्तान की टीम ने तो अपनी प्लेइंग 11 तक बता दी है। इसी बीच पिछले दिनों खबर आई थी कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच वाले दिन पल्लेकेले में भारी बारिश की आशंका है। जो मैच पर भी असर डाल सकती है। इसी बीच फैंस के लिए अब मौसम का नया अपडेट सामने आया है जो उन्हें खुश कर सकता है।

Asia Cup 2023: आज सबसे बड़ा मुकाबला, पाकिस्तानी टीम में कोई परिवर्तन नहीं; ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI

भारी बारिश की संभावना काफी कम

पाकिस्तान के खिलाफ भारत के Asia Cup 2023 में आज के मुकाबले के लिए पल्लेकेले के मौसम अपडेट पर एक नजर डालें तो, अचानक से बारिश की संभावना काफी ज्यादा कम हो गई है। हालांकि श्रीलंका में खेले जाने वाले इस मुकाबले पर अभी भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है, लेकिन आज पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पूरा मैच होने की प्रबल संभावना है। भारत और पाकिस्तान चार साल के अंतराल के बाद वनडे मैच खेलने के लिए तैयार है। इस का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

Asia Cup 2023: वन-डे में सैमसन का रिकॉर्ड ईशान से बेहतर, नंबर-5 पर खेलने का किसे मिलेगा मौका ?

मैच के आखिर में हो सकती है बारिश

पाकिस्तान ने मुल्तान में नेपाल को 238 रनों से हराकर Asia Cup 2023 की शुरुआत की, लेकिन अपने दूसरे और आखिरी ग्रुप स्टेज मैच में उसे अलग-अलग परिस्थितियों में शक्तिशाली भारतीय टीम का सामना करना पड़ेगा। भारत ने पिछले दो वर्षों में श्रीलंका में कोई वनडे मैच नहीं खेला है। लेकिन इस समय सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या बारिश संभावित रूप से खेल में बाधा डालेगी और फैंस के लिए एक बड़ा खेल बिगाड़ेगी। हालांकि, गूगल मौसम के अनुसार, टॉस के समय बारिश की संभावना 65 फीसदी है और पल्लेकेले में मैच की पहली पारी में यह घटकर लगभग 20 प्रतिशत से 23 प्रतिशत हो जाएगी। मैच के खत्म होने के समय तक बारिश तेज हो जाने की संभावना है इसलिए मैच का रिजल्ट डीआरएस नियमों के अनुसार भी निकाला जा सकता है।

Asia Cup 2023: महामुकाबले में एक दिन शेष, लेकिन तय नहीं हो पा रही प्लेइंग XI; दो खिलाड़ियों में फंसा पेंच

Asia Cup 2023 के आज के मैच में दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर/मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह।

पाकिस्तान: फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), शादाब खान (उपकप्तान), मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here