India vs England: इंग्लैंड को झटका, इन दो खिलाड़ियों का दूसरे वनडे में खेलना मुश्किल

0
1168

नई दिल्ली। India vs England के बीच पुणे में शुरू हुए तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने जीत लिया है। भारत के खिलाफ पहला मैच हारकर 0-1 से पीछे हो चुकी इंग्लैंड को एक ओर झटका लगा है। इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन और बल्लेबाज सैम बिलिंग्स चोटिल हो गए हैं। इन दोनों के ही दूसरे वनडे में खेलने पर संशय है। मंगलवार को खेले गए सीरीज के पहले मुकाबले में ही दोनों खिलाड़ियों को चोट लगी थी जो इंग्लैंड के लिए चिंता का विषय है।

ISSF Shooting World Cup: स्कीट मिक्स्ड टीम इवेंट में भारत को गोल्ड

पहले वनडे मैच में चोटिल हुए मोर्गन और सैम बिलिंग्स

India vs England सीरीज के पहले वनडे मैच में कप्ताम मोर्गन के दाएं हाथ के अंगुठे और अंगुली में चोट लगी थी, जिसके बाद उनको चार टांके लगवाने पड़े। वहीं बल्लेबाज सैम को फील्डिंग के दौरान चौका रोकते हुए चोट लगी थी। जिसके बाद मैच खत्म होने के बाद सैम बिलिंग्स की चोट पर कप्तान मोर्गन ने कहा था, “हम अगले 48 घंटे तक का इंतजार करेंगे फिर देखेंगे कि सब कुछ कैसा है। जितने वक्त की जरूरत है उनको उतना समय देते हैं उम्मीद है कि शुक्रवार को वह उपलब्ध हो पाएंगे।”

ICC T20 rankings: नंबर वन पर पहुंची Shafali Verma

मैं 100 फीसदी नहीं आने वाला: मोर्गन

इसके बाद मोर्गन ने अपनी चोट पर भी जानकारी दी। उन्होंने कहा, “अभी सैम की चोट के बारे में ज्यादा जानकारी मुझे नहीं लगी है। हालांकि वह सहज महसूस नहीं कर रहा है। जहां तक मेरी चोट का सवाल है, तो समस्या बड़ी है और खेलना असंभव सा है। हालांकि ऐसा भी नहीं है कि मैं बैट नहीं पकड़ पा रहा हूं।”

India vs England: पहले वनडे में 66 रनों से जीता भारत, डेब्यू मैच में प्रसिद्ध कृष्णा का कमाल

भारत ने इंग्लैंड को 66 रन से दी मात 

India vs England के बीच तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में भारत ने इंग्लैंड को 66 रन के बड़े अंतर से मात देकर बढ़त बनाई है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने शिखर धवन के 98 रन और क्रुणाल पांड्या के तूफानी 58 रन की बदौलत 317 रन का स्कोर खड़ा किया था। कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। इंग्लैंड की टीम 42.1 ओवर में 251 रन पर ही ऑलआउट हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here