India vs England : वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 23 मार्च को

0
1381

नई दिल्ली। India vs England के बीच पांच मैचों की T-20 इंटरनेशनल सीरीज का समापन शनिवार को हो गया। चार मैचों की टेस्ट सीरीज में मेहमान टीम इंग्लैंड को 3-1 से हराने के बाद मेजबान भारतीय टीम ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी है। भारत ने इंग्लैंड को टी-20 सीरीज में 3-2 से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया। अब दोनों देशों के बीच 23 मार्च से वनडे सीरीज की शुरू होगी।

ISSF Shooting World Cup: भारतीय टीम ने 10 मीटर एयर राइफल इवेंट में जीता सिल्वर

दर्शकों की गैर मौजूदगी में होंगे वनडे सीरीज के मैच  

India vs England के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का आगाज 23 मार्च से होगा। वनडे सीरीज के सभी मुकाबले पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जाएंगे। मेहमान टीम इंग्लैंड टेस्ट और टी20 सीरीज में मिली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान में उतरेंगी। और वनडे सीरीज में अपने नाम करने की कोशिश करेगी। ऐसे में ये वनडे सीरीज भी टी-20 और टेस्ट सीरीज की तरह रोमांचक होगी। हालांकि, वनडे सीरीज के लिए दर्शकों को स्टेडियम में बैठकर मैच देखने की अनुमति नहीं है, क्योंकि राज्य सरकार ने इस पर पाबंदी लगा दी है।

IPL 2021: भारत-इंग्लैंड के खिलाड़ियों को नियमों में छूट, नहीं रहेंगे क्वारैंटीन

ये रहेगा वनडे सीरीज का शेड्यूल 

India vs England वन डे सीरीज का आगाज 23 मार्च मंगलवार को पुणे में दोपहर 1.30 बजे से होगा। इसके बाद दूसरा वनडे मैच गुरुवार 26 मार्च को पुणे में दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा। वहीं तीसरा और सीरीज का अंतिम वनडे मैच रविवार 28 मार्च को पुणे में दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा।

Virat Kohli और बटलर का झगड़ा, भारतीय कप्तान पर लग सकता है प्रतिबंध!!

इन  खिलाड़ियों को किया टीम इंडिया में शामिल  

India vs England वनडे सीरीज के लिए BCCI ने पहली बार फास्ट बॉलर कृष्णा को इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए टीम में शामिल किया है, जबकि क्रुणाल पांड्या को पहली बार वनडे टीम में जगह मिली है। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव भी पहली बार वनडे टीम में शामिल किए गए है।

वन डे सीरीज में ये होगी भारत की टीम 

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रिषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पांड्या, वॉशिंग्टन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और शार्दुल ठाकुर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here