Jasprit Bumrah ने संजना संग लिए सात फेरे, शेयर की शादी की फोटो

0
1353
Jasprit Bumrah Marries TV Presenter Sanjana Ganesan, Shared Photos latest sports
Image credit: twitter/ @Jaspritbumrah93

नई दिल्ली। टीम इंडिया के फास्ट बॉलर Jasprit Bumrah ने अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत की है। बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन संग सात फेरे लिए और एक नई पारी का आगाज किया। गोवा में खास मेहमानों के मौजूदगी में दोनों विवाह बंधन में बंधे। बुमराह और संजना की शादी की खबरें काफी दिनों से चर्चा में थी।

Football : कप्तान सुनील छेत्री बिना दुबई रवाना हुई भारतीय टीम

Jasprit Bumrah ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

विश्व के तेज और अच्छे गेंदबाजों में से एक Jasprit Bumrah का अब स्टेटस बदल चुका है वह विवाहित हो चुके हैं।  बुमराह ने अपने शादी की जानकारी सोशल मीडिया के द्वारा चाहने वालों तक पहुंचाई। उन्होंने शादी की दो फोटो शेयर की हैं। इसमें बुमराह और संजना शादी की गुलाबी ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैैं।

Corona: ओलंपिक खिलाड़ियों को प्राथमिकता से टीका लगाने की उठी मांग

Bumrah के छुट्टी लेने के बाद शादी की खबरें चर्चा में  

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले अचानक छुट्टी लेने के बाद Jaspreet Bumrah की शादी की खबर अधिक चर्चा में आ गई। पहले एक साउथ अभिनेत्री से उनका नाम जुड़ा, लेकिन बाद में संजना से शादी की खबरें वायरल होने लगीं। विशेष बात यह है कि दोनों की ओर से इन खबरों की न तो पुष्टि की गई और न ही खंडन किया गया।

SL vs WI: Sri Lanka सीरीज के लिए West Indies Team का ऐलान

क्रिकेट एंकर हैं संजना गणेशन

व्यवसायिक जीवन के अलावा दोनों को कभी सार्वजनिक स्थान पर साथ नहीं देखा गया। न ही इससे पहले किसी मीडिया रिपोर्ट में दोनों के अफेयर की बात सामने आई थी। सबसे पहले एक वेबसाइट ने दोनों की शादी की खबर चलाई थी। 28 वर्षीय संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर/प्रेजेंटर हैं। पिछले कुछ समय से वह कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं। वह IPL में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं।

IPL होस्ट कर चुकी हैं संजना गणेशन 

संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) तक होस्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं। संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता। वैसे उन्होंने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here