India vs England : फोटो में देखिये टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन

0
1138
India vs England Test Series 3rd Test IND vs ENG Match Preview Live Cricket Latest Sports News in Hindi
Image Credit: Twitter/@BCCI

नई दिल्ली। India vs England टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को जीतने के लिए टीम इंडिया पसीना बहा रही है। भारतीय खिलाड़ी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।सीरीज में दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीता है। इस प्रकार दोनों टीमें 1-1 की बराबरी है। पहला टेस्ट मैच जहां इंग्लैंड की टीम ने 227 से रन से जीता था, वहीं भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 317 से करारी शिकस्त देकर अपनी हार का हिसाब बराबर कर लिया। (Image Credit: Twitter/@BCCI)

India vs England Test Series 3rd Test IND vs ENG Match Preview Live Cricket Latest Sports News in Hindi 1
Image Credit: Twitter/@BCCI

भारतीय टीम गुरुवार को अहमदाबाद पहुंच गई थी। इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस की। BCCI ने अपने ऑफिशयल ट्विटर हैंडल पर भारतीय खिलाड़ियों की प्रैक्टिस के वीडियो और कुछ फोटो शेयर किए। फोटो में कप्तान विराट कोहली, पेसर जसप्रीत बुमराह , ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा दिखाई दे रहे हैं।

India vs England: आखिर इसलिए T20 टीम से बाहर हुए बुमराह और शमी

India vs England Test Series 3rd Test IND vs ENG Match Preview Live Cricket Latest Sports News in Hindi 2
Image Credit: Twitter/@BCCI

Australian Open 2021: जोकोविच ने नौवीं बार जीता ख़िताब

India vs England के बीच तीसरा टेस्ट डे-नाइट होगा। जो पिंक बॉल से खेला जाएगा। भारतीय टीम का अपने घर में यह दूसरा पिंक बॉल टेस्ट मैच होगा। इससे पहले भारत ने पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डंस में अपना पहला डे नाइट टेस्ट खेला था। पिंक बॉल आमतौर पर शाम के समय में काफी मूव करती है, लेकिन भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का कहना है कि मोटेरा स्टेडियम में दूधिया रोशनी में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में एसजी गेंद कितनी स्विंग करेगी, इसकी भविष्यवाणी करना मुश्किल है। भारतीय  खिलाड़ियों को पिंक बॉल से खेलने का अधिक अनुभव नहीं है।

India vs England Test Series 3rd Test IND vs ENG Match Preview Live Cricket Latest Sports News in Hindi 3
Image Credit: Twitter/@BCCI

ICC टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया के लिए तीसरा टेस्ट मैच जीतना जरूरी है। क्योंकि न्यूजीलैंड पहले ही फाइनल में प्रवेश कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here