IND vs ENG: चेन्नई टेस्ट में Team India से बाहर हो सकते हैं ये 5 प्लेयर्स

0
1246
IND vs ENG These 5 players can be left out of Team India in Chennai Test Latest Sports News in Hindi

चेन्नई। भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मैच 5 फरवरी को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच के एक दिन पहले Team India की प्लेइंग-11 की घोषणा हो सकती है। हालांकि, गाबा में जीत दिलाने वाले 5 खिलाड़ी चेन्नई टेस्ट में भारत की प्लेइंग-11 से बाहर हो सकते हैं।

इरफान पठान ने Kuldeep Yadav को मौका देने पर दिया जोर

इसलिए हो सकते हैं बाहर 
गाबा टेस्ट के लिए एक समय Team India के लिए 11 फिट खिलाड़ियों चुनना कठिन हो गया था। विराट कोहली पहले ही भारत आ गए थे। इशांत शर्मा अनफिट होने के कारण पूरी सीरीज से बाहर रहे। इनके अलावा जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा चोटिल होने के कारण आखिरी टेस्ट की टीम से बाहर थे। अब इशांत, बुमराह, अश्विन फिट हो चुके हैं। भारतीय जमीन पर मैच होने के कारण एक या दो एक्स्ट्रा स्पिनर के खेलने की उम्मीद है। इन सभी कारणों को ध्यान में रखते हुए गाबा के पांच सितारे चेन्नई टेस्ट में भारत की प्लेइंग-11 से बाहर हो सकते हैं।

IND vs ENG: पहले टेस्ट में रहेगी Spinners की अहम भूमिका

ये हो सकते हैं बाहर
गाबा टेस्ट में डेब्यू करने वाले टी. नटराजन पहले ही Team India से बाहर हैं। पहले दो टेस्ट मैचों के लिए घोषित Team India में उन्हें जगह नहीं मिली है। उनके अलावा मयंक अग्रवाल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दूल ठाकुर और मोहम्मद सिराज को भी बाहर होना पड़ सकता है। मयंक अग्रवाल ओपनिंग बैट्समैन हैं, लेकिन गाबा में वे मिडिल ऑर्डर में खेले थे। चेन्नई टेस्ट में रोहित शर्मा और शुभमन गिल के ओपनिंग करने की उम्मीद है। वहीं, विराट के लौटने से मिडिल ऑर्डर में भी अग्रवाल के लिए जगह नहीं बचती।

IND vs ENG: Team India ने शुरू किया अभ्यास

4 फरवरी को हो सकती है Team India की प्लेइंग-11 की घोषणा
ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम ने मेलबर्न और सिडनी टेस्ट के एक दिन पहले ही प्लेइंग-11 की घोषणा की थी। गाबा में कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण यह घोषणा मैच से एक घंटे पहले की गई, लेकिन अब जबकि ज्यादातर खिलाड़ी फिट होकर लौट आए हैं तो मुमकिन है कि चेन्नई में होने वाले पहले टेस्ट के लिए 4 फरवरी की शाम भारतीय प्लेइंग-11 की घोषणा हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here