IND vs ENG: Team India ने शुरू किया अभ्यास

0
656
IND vs ENG Team India Day 1 of nets session in Chennai india vs england Latest Sports News in Hindi
Image credit: Twitter/@BCCI

IND vs ENG: 5 फरवरी से शुरू होगा पहला टेस्ट 

चेन्नई। इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से शुरू होने वाले सीरीज के पहले टेस्ट के लिए Team India ने आज से नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी। चीफ कोच रवि शास्त्री के निर्देशन में टीम ने अभ्यास शुरू किया। कल तक पूरी टीम क्वारैंटाइन थी। आज क्वारैंटाइन पीरियड समाप्त होने के साथ ही Team India ने अपनी प्रैक्टिस शुरू की। इंग्लैंड टीम भी दोपहर 2 बजे से ग्राउंड पर अभ्यास शुरू करेगी।

 Yarra Valley Classic टूर्नामेंट में सेरेना ने दर्ज की जीत

BCCI ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। बोर्ड ने ट्विटर पर लिखा, चेन्नई में नेट सेशन का पहला दिन और कोच रवि शास्त्री ने शानदार भाषण के साथ Team India का किया स्वागत। इस दौरान कप्तान विराट कोहली ने भी टीम का हौंसला बढ़ाया। इंग्लैंड सीरीज से पहले टीम इंडिया ने आज से ही अपने नेट सेशन की शुरूआत की है। 27 जनवरी से टीम इंडिया ने चेन्नई में कैंप शुरू किया था। लेकिन इसके साथ ही Team India को क्वारैंटाइन में भेज दिया गया था। इस दौरान टीम के प्रत्येक खिलाड़ी का तीन बार कोरोना टेस्ट किया गया। सभी टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद टीम को मंगलवार से प्रैक्टिस सेशन शुरू करने की अनुमति प्रदान की गई थी।

IND vs ENG: टेस्ट सीरीज में बन सकते हैं ये रिकार्ड्स

सीरीज में बन सकते हैं ये रिकार्ड्स

चेन्नई में 5 फरवरी से शुरू हो रही भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) की चार मैचों की टेस्ट सीरीज में कई रिकार्ड्स बन सकते हैं। इस सीरीज में दोनों ही टीमों के कई खिलाड़ियों की नजर इन रिकार्ड्स पर होगी। Series में दो टेस्ट मैच जीतते ही कोहली भारत की सरजमीं पर सबसे सफल कप्तान बन जाएंगे। इशांत शर्मा अगर सीरीज में 15 विकेट हासिल कर लेते हैं तो वे Team India के दूसरे सबसे सफल तेज गेंदबाज बन जाएंगे। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट अगर सीरीज में 251 रन बना लेते हैं तो टेस्ट क्रिकेट में 8500 रन पूरे कर लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here