IND vs ENG: पहले दो टेस्ट मैचों में दर्शकों को नहीं मिलेगी एंट्री

0
1139

नई दिल्ली। IND vs ENG: कोरोना का खतरा भले ही कम हो गया हो लेकिन भारत में क्रिकेट स्टेडियम्स में प्रवेश के लिए फैंस को अभी और इंतजार करना होगा। इंग्लैंड (IND vs ENG) सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। ऐसे में Team India को भारत में भी बिना लोकल सपोर्ट के इंग्लिश टीम का सामना करना होगा।

रियल मैड्रिड के कोच जिदान Corona संक्रमित

दरअसल, मैच की मेजबानी करने वाले एमए चिदंबरम स्टेडियम प्रबंधन की और से इस बारे में जानकारी दी गई है कि दर्शकों को IND vs ENG सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों में स्टेडियम में प्रवेश की इजाजत नहीं होगी। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने यह फैसला प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया है। भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने हैं। एसोसिएशन के सचिव आरएस रामासामी ने इस संबंध में औपचारिक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के दिशा-निर्देशों की पालना में ही यह निर्णय लिया गया है क्योंकि प्रदेश में कोरोना के मामले अभी भी बढ़ रहे हैं।

नेशनल फ्री स्टाइल Wrestling चैंपियनशिप आज से, नरसिंह यादव भी दिखाएंगे दम

इसको लेकर 20 जनवरी को एक सर्कुलर भी जारी किया गया था जिसमें लिखा था कि तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य ने बीसीसीआइ के साथ मिलकर यह फैसला लिया है कि यहां इंग्लैंड के साथ खेले जाने वाले दोनों टेस्ट मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे। इसमें लिखा था, BCCI के दिशा निर्देश के मुताबिक 5 फरवरी और 17 फरवरी से एमए चिदंबरम में खेले जाने वाले IND vs ENG सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे।

England टीम:-

जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जेम्स एंडरसन, मोइन अली, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जैक क्राउले, बेन स्टोक्स, टेन लॉरेंस, जैक लीच, बेन फोक्स, डॉम सिब्ले, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स।

भारतीय टीम :-

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मो. सिराज, शार्दुल ठाकुर, आर अश्विन, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here