IND vs AUS: Team India के खिलाड़ी अपने ही कमरों में कैद

0
667

नई दिल्ली। ICC टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत खेली जा रही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में Team India आखिरी टेस्ट मैच खेलने ब्रिस्बेन पहुंच गई है। Team India को ब्रिस्बेन में गाबा के नजदीक एक आलीशान होटल में ठहराया हैं। सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में सिडनी पिंक टेस्ट में भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ बुरा बर्ताव होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने यह तय कर लिया था कि चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन के गाबा में ही होगा। पहले यह खबरें भी आई थी कि दोनो टीमों के बीच चैथा टेस्ट मैच नहीं खेला जाएगा।

IND vs AUS: Jasprit Bumrah भी चौथे टेस्ट से बाहर

सुत्रों के अनुसार, Team India ने होटल के स्टेडियम से दूर होने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। भारतीय खिलाड़ियों ने होटल के कमरों की तारीफ करते हुए शानदार बताया है। परंतु खिलाड़ियों ने इन कमरों का जेल की तरह वर्णन किया है। सुत्रों के अनुसार, Team India होटल में फंस गई है।

Saina Nehwal कोरोना संक्रमित, थाइलैंड ओपन से बाहर

Team India के खिलाड़ियो ने होटल के बारे कहा कि, हमें अपने ही कमरों में कैद कर दिया गया है। हम सभी को अपने बिस्तर खुद ही लगाने तथा साफ करने होंगे और टाॅयलेट की सफाई भी करनी होगी। भारतीय रेस्तरां से आया हुआ भोजन हमारे फ्लोर पर दिया जाएगा। क्योंकि हम अपने फ्लोर से बाहर नहीं जा सकते हैं।

Thailand Open: सात्विक और पोनप्पा की जोड़ी अगले दौर में

सुत्रों की माने तो Team India के अनुसार, पूरा होटल खाली पड़ा है। लेकिन फिर भी खिलाड़ियों को जिम तथा स्विमिंग पूल सहित किसी भी सुविधा का उपयोग करने नहीं दे रहे हैं। होटल के सभी कैफे तथा रेस्तरां भी बंद कर दिये गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार ब्रिस्बेन में मौजूदा लाॅकडाउन के खत्म होने के बाद शहर में किसी भी नए कोरोना के मामले का पता नही चला है। सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 15 तारीख से ब्रिस्बेन में खेला जाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here