Lionel Messi के गोल से जीती बार्सिलोना

0
1008

Lionel Messi के 2 गोलों की मदद से बार्सिलोना ने एथलेटिक बिलबाओ को 3-2 से हराया

नई दिल्ली। बार्सिलोना के दिग्गज फुटबाॅलर Lionel Messi ने स्पेनिश फुटबॉल लीग La Liga में एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ हुए मैच में 2 गोल कर अपनी टीम को 3-2 जीत दिला दी। वहीं, एक दूसरे मुकाबले कोपा डेल रे में तीसरी श्रेणी की टीम कोरनेल्ला ने एटलेटिको मैड्रिड को 1-0 से हराया।

Football: चीन में होगा 2023 Asian Cup

IND vs AUS: Claire Polosak टेस्ट मैच में पहली महिला अंपायर

मैच के तीसरे मिनट में ही इनाकी विलियम्स ने गोल कर बिलबाओ को 1-0 से आगे कर दिया था। फिर मैच के 14वें मिनट में पेड्रो गोंजालेज ने भी गोल कर बार्सिलोना को 1-1 बराबरी पर ला दिया। इसके बाद मैच के 38वें तथा 62वें मिनट में Lionel Messi ने शानदार 2 गोल दागकर बार्सिलोना को 3-2 से बढ़त दिला दी। जो आखिर में निर्णायक साबित हुई। अपने नए मुख्य मैनेजर मार्सेलिनो गाद्दसया टोरेल के नेतृत्व में बिलबाओ को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा।

Sourav Ganguly हुए अस्पताल से डिस्चार्ज

La Liga में 15 मैचों में 38 अंक के साथ शीर्ष पर चल रही एटलेटिको मैड्रिड कोपा डेल रे टूर्नामेंट के एक मुकाबले में कोर्नेलो से 0-1 से हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई है। अब एटलेटिको को केवल La Liga को जीतने पर ही फोकस करना होगा। एटलेटिको के बाद रीयल मैड्रिड 17 मैचों में 36 अंको के साथ दूसरे स्थान पर है।

चार Weightlifter डोप में फंसे तो लगेगा टीम पर बैन

फ्रांस फुटबॉल लीग-1 के एक मेैच में पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने सेंट एटिनी के खिलाफ 1-1 से मुकाबला ड्रॉ कर लिया। वहीं, लियोन ने लेंस को 3-0 से हरा पीएसजी से तीन अंको से आगे निकल गई है। लियोन के 18 मैचों में 39 अंक तथा पीएसजी के 18 मैचों में 36 अंक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here