Barcelona के 2 स्टाॅफ मेंबर्स कोरोना पाॅजिटिव

0
524

नई दिल्ली। कोरोना की मार कम होने का नाम नहीं ले रही है। दिग्गज फुटबाॅल क्लब Barcelona भी अब कोरोना की चपेट में है। क्लब के 2 स्टाॅफ मेंबर्स कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। आनन-फानन मे दोनों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है और उनके संपर्क में आए बाकी लोगों के भी टेस्ट करवाए गए हैं। अभी कोरोना संक्रमित इन दोनों लोगों के नाम सार्वजनिक नहीं किए गए हैं। दरअसल, सोमवार को इन दो सदस्यों की कोविड रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। जिसके बाद क्लब के बाकी स्टाॅफ और पूरी टीम के भी टेस्ट करवाए गए हैं।

IND vs AUS: Team India को झटका, सीरीज से बाहर ये बड़ा खिलाड़ी

दूसरी और Barcelona ने मंगलवार को खेला जाने वाला अपना अभ्यास मैच भी स्थगित कर दिया है। बार्सिलोना को अपना अगला मैच एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ खेलना है। लीग की प्वाइंट टेबल में बार्सिलोना अभी 5वें स्थान पर है। टीम के 28 अंक हैं। बार्सिलोना ने अपने पिछले मैच में हुएस्का को 1-0 से हराया था। टीम का यह एकमा़त्र गोल लियोनेल मैसी ने 27वें मिनट में असिस्ट किया और फ्रैंकी डि जोंग ने शानदार गोल दागकर बार्सिलोना को मैच में 1-0 की निर्णायक बढ़त दिलाई।

राजस्थान में खिलाड़ियों पर बरसेगा पैसा, 4 गुना बढ़ाई पदक विजेताओं की इनामी राशि

इस मैच में लियोनेल मैसी ने भी एक रिकाॅर्ड कायम किया था। अर्जेंटीना के सुपरस्टार खिलाड़ी Lionel Messi ने इस मैच में स्पेनिश लीग ला लीगा में अपना 500वां मैच खेल पहले नॉन-स्पेनिश खिलाड़ी बनने का रिकॉर्ड बनाया। वैसे एटलेटिको, Barcelona और वेलेंसिया के लिए कुल 662 मैच खेलने वाले पूर्व गोलकीपर एंदोनी जुबिजारेता के नाम ला लीगा में सबसे ज्यादा खेलने का रिकॉर्ड है।

NZ vs PAK: Kane Williamson का दोहरा शतक, न्यूजीलैंड 548/5

Lionel Messi ने अपने क्लब Barcelona के लिए ओवरऑल 750वां मैच खेला है। मैसी ने अब तक अपनी टीम के लिए 644 गोल दागे हैं। इसी दौरान मैसी ने 280 गोल असिस्ट भी किए हैं। मैसी ने मौजूदा सीजन में बार्सिलोना के लिए अपना 19वां मैच खेला। मैसी ने अब तक 10 गोल समेत 4 गोल असिस्ट भी किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here