Ishan Kishan: बीसीसीआई से संपर्क तोड़ा, बड़ौदा में दिखे इशान किशन; सेंट्रल कांट्रेक्ट रद्द होने का खतरा!

0
84
Ishan Kishan not in touch with bcci, reportedly seen in Baroda with hardik pandya, now may loose central contract with board

मुंबई। Ishan Kishan: स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने नवंबर 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेली थी। इसके बाद से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड समेत टीम मैनेजमेंट को ईशान और उनके अगले प्लान दोनों के बारे में कुछ भी पता नहीं था। मगर अब ईशान मिल गए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक ईशान इस समय बड़ौदा के किरण मोरे एकेडमी में हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं। हार्दिक इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं, ईशान भी इसी टीम से खेलते हैं।

ICC Test Ranking: 14 महीनों से क्रिकेट से दूर ऋषभ पंत, फिर भी रैंकिंग में रोहित शर्मा को पछाड़ा

अब सीधे आईपीएल में नजर आएंगे इशान किशन

ऐसे में माना जा रहा है कि Ishan Kishan अब सीधे आईपीएल में ही खेलते नजर आएंगे। हालांकि उन्होंने इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं दी है। भारतीय टीम मैनेजमेंट और कोच राहुल द्रविड़ दोनों को ही ईशान के बारे में कुछ पता नहीं है। हाल ही में जब द्रविड़ से ईशान के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि ईशान ने खुद ही क्रिकेट से ब्रेक लिया है। उन्होंने कहा कि वापसी को लेकर भी ईशान पर ही सबकुछ निर्भर है। कोच ने बताया था कि ईशान टीम में वापसी के लिए घरेलू क्रिकेट खेलना चाहते हैं।

ICC U-19 WC: फाइनल में ऑस्ट्रेलिया या पाकिस्तान; किसे भिड़ेगा भारत, फैसला आज

हालांकि घरेलू क्रिकेट को भी तवज्जो नहीं दे रहे ईशान

दूसरी ओर इस समय रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जिसमें झारखंड के लिए खेलने वाले Ishan Kishan टीम में नजर नहीं आए। ऐसे में बीसीसीआई और झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन को ईशान के अगले प्लान के बारे में पता नहीं है। ईशान ने बोर्ड को भी सूचित नहीं किया है कि वो घरेलू क्रिकेट खेलेंगे या नहीं। मगर इन सबके बीच अब ईशान बड़ौदा में नजर आए हैं। वो लगातार झारखंड के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने से भी मना करते आए हैं। साथ ही भारतीय टीम मैनेजमेंट के सम्पर्क में भी नहीं हैं। ऐसे में रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई को ईशान का यह रवैया ठीक नहीं लग रहा है।

IVPL 2024: मैदान पर वापसी करते दिखेंगे सहवाग और क्रिस गेल, ताजा होंगी पुरानी यादें

बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर सकता है

Ishan Kishan के इस रवैये का असर सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर भी असर पड़ सकता है। बीसीसीआई उन्हें अपने कॉन्ट्रैक्ट से बाहर करने पर भी विचार कर सकता है, क्योंकि वह लंबे वक्त से भारतीय टीम से दूर हैं। साथ ही घरेलू क्रिकेट को भी तवज्जो नहीं दे रहे हैं। बता दें कि अभी ईशान सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की सी कैटेगरी में हैं। इसके एवज में उन्हें सालाना एक करोड़ रुपये मिलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here