IND vs SA: मो. शमी की फिटनेस पर बीसीसीआई ने छिपाया बड़ा राज, अब सामने आया सच

0
91
IND vs SA team india’s star pacer mo. Shami suffering from knee injury, may miss 1st test against south Africa

मुंबई। IND vs SA: 10 दिसंबर से टीम इंडिया के साउथ अफ्रीका दौरे की शुरुआत होने जा रही है। सबसे पहले दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद 3 वनडे मैच खेले जाएंगे और फिर 26 दिसंबर से दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। लेकिन इस टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है। टीम के स्टार गंदबाज मो. शमी इस समय अपनी चोट से परेशान है। शमी इस टेस्ट सीरीज से पहले फिट हो पाएगा या नहीं ये अभी बड़ा सवाल बना हुआ है।

IND vs AUS: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 20 रन से हराया, जीत का वर्ल्ड रिकॉर्ड, सीरीज भी जीती

टखने की चोट से परेशान है मो. शमी

स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टखने में परेशानी हो रही है जिसके उपचार की जरूरत है। वहीं, भारतीय टीम प्रबंधन उम्मीद लगाए है कि वह IND vs SA 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिए समय पर फिट हो जाएंगे। हालांकि वह इस समय टखने का उपचार करा रहे हैं। पता चला है कि शमी टखने की समस्या के उपचार के लिए मुंबई में स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक से सलाह भी ले रहे थे। इसकी जानकारी रखने वाले बीसीसीआई के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर कहा कि यह मैदान पर लगी चोट नहीं है। उनके टखने में कुछ समस्या हो रही है। शमी डॉक्टरों की सलाह के लिए मुंबई आए। वह रिहैबिलिटेशन और इसके उपचार के लिए एनसीए भी जाएंगे।

NZ vs BAN : ऐतिहासिक जीत से 3 विकेट दूर बांग्लादेश, न्यूजीलैंड के 7 विकेट 113 रन पर गिरे

पहले टेस्ट में खेलने पर सस्पेंस

बीसीसीआई ने हाल ही में IND vs SA दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया है। टेस्ट टीम में मोहम्मद शमी का नाम भी शामिल है। लेकिन इसमें उनके नाम के साथ स्टार का निशान लगा हुआ है कि वह इस समय उपचार करा रहे हैं और उनकी उपलब्धता फिटनेस पर निर्भर करेगी। हालांकि उनकी चोट की गंभीरता या प्रकार पर कोई सूचना नहीं दी गई है।

Sanju Samson के चयन के बाद भी फैंस नाराज, बोले-‘मौका नहीं बल्कि धोखा दिया’!

IND vs SA टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्कवॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, मोहम्मद शमी*, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान) और प्रसिद्ध कृष्णा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here