Asia Cup 2023: टूट सकता है क्रिकेट प्रेमियों का दिल, महामुकाबले पर बारिश का साया

0
86
Asia Cup 2023 weather prediction before ind vs pak match, rain may spoil the thrill of greatest rivalry match

कैंडी। Asia Cup 2023: एशिया कप में IND vs PAK मैच 2 सितंबर को कैंडी में होना है। लेकिन, उस दिन कैंडी में मौसम का मिजाज ठीक नहीं होगा। मौसम विभाग के मुताबिक मैच पर बारिश का भारी साया है। खतरा इस कदर है कि मैच नहीं भी हो सकता है। और, ये खबर भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी नहीं है।

Asia Cup 2023: पाकिस्तान ने नेपाल को 238 रन से दी करारी शिकस्त, बाबर ने 19वां शतक जड़कर तोड़े कई रिकॉर्ड

कैंडी में मौसम खराब, IND vs PAK मुकाबले के दिन होगी बारिश

कैंडी में शनिवार को भारी बारिश होगी, ये हमारा कहना नहीं है।  बल्कि इस ओर मौसम अपडेट से जुड़ी हर बड़ी वेबसाइट ने इशारा किया है। वेदर.कॉम ने IND vs PAK मैच वाले दिन 90 फीसद बारिश की आशंका जताई है। एक्यूवेदर ने भी शनिवार को कैंडी में 89 फीसद बारिश के संकेत दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कैंडी में बारिश शुक्रवार की रात से ही शुरू हो जाएगी। शनिवार को मैच शुरू होने से 4 घंटे पहले वहां भारी बारिश होने की संकेत हैं।

एशिया कप के लीग स्टेज मैच नहीं खेलेंगे KL Rahul, कोच राहुल द्रविड ने की पुष्टि

ताजा रिपोर्ट ने तोड़ा क्रिकेट प्रशंसकों का दिल

फैंस के लिए इससे भी बुरी खबर ये है कि कैंडी में बारिश शाम 7 बजे से आधी रात तक लगातार होने का डर है। इसका मतलब ये होगा कि मैच होना या उसका नतीजा निकलना बहुत ही मुश्किल है। ऐसे में Asia Cup 2023 में IND vs PAK मैच के रोमांच का रंग फीका पड़ने वाला है। मौसम में अगर सुधार नहीं होता है, जिसकी संभावना ज्यादा लग रही है, तो फिर दोनों देशों के क्रिकेट फैंस के दिलों में जो यह IND vs PAK मुकाबला जल्दी से जल्दी देखने की तमन्ना है, उसका इंतजार और लंबा हो सकता है।

England Cricket Board(ECB) ने लिया बड़ा फैसला, महिला और पुरुष खिलाड़ियों की मैच फीस अब होगी बराबर

2 सितंबर को कैंडी में खेला जाना है मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 2 सितंबर को कैंडी में खेला जाना है।यह भारतीय टीम का Asia Cup 2023 का पहला मुकाबला होगा। वहीं, पाकिस्तानी टीम का दूसरा मुकाबला होगा। एशिया कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान और नेपाल की टीमें आमने-सामने है। पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुकाबला मुल्तान में खेला जा रहा है। भारत के अलावा ग्रुप-A में पाकिस्तान और नेपाल है। जबकि ग्रुप-B में श्रीलंका के अलावा बांग्लादेश और अफगानिस्तान है। ग्रुप मैच के बाद सुपर-4 के मुकाबले खेले जाएंगे। दोनों ग्रुप से टॉप-2 टीमें अगले राउंड यानि सुपर-4 के लिए क्वालीफाई करेंगी।वहीं, इसके बाद इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा। भारतीय टीम ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान के अलावा नेपाल के साथ खेलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here