IND vs WI वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम घोषित, दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी

0
384

पोर्ट ऑफ स्पेन। IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट बारिश की वजह से ड्रॉ हो गया, लेकिन टीम इंडिया ने सीरीज 1-0 से जीत ली। अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा। वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान पहले ही हो चुका है। रोहित सेना की निगाहें वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने पर होंगी। वनडे वर्ल्ड कप के लिहाज से ये सीरीज बहुत ही अहम है। अब वेस्टइंडीज ने वनडे सीरीज के लिए अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है।

इन खिलाडिय़ों की हुई वापसी

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने IND vs WI तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। वेस्टइंडीज ने सफेद गेंद के क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए खिलाडिय़ों का कैंप लगाया था, जिसमें से 15 प्लेयर्स को वनडे सीरीज के लिए चुना गया है। सेलेक्टर्स ने बेहतरीन बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर और तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस को वापस बुला लिया है। वहीं, तीन खिलाड़ी ऐसे हैं, जो चोट से उबरकर टीम में वापसी कर रहे हैं। इनमें तेज गेंदबाज जेडन सील्स, लेग स्पिनर यानिक कारिया और स्पिनर गुडाकेश मोती शामिल हैं। ये तीनों खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हो चुके हैं।

Harmanpreet Kaur को भारी पड़ेगा गुस्सा, एक्शन की तैयारी में ICC, लगेगा बैन

शिमरोन निभा सकते है फिनिशर की भूमिका

वेस्टइंडीज क्रिकेट के चीफ सेलेक्टर डॉ. डेसमंड हेन्स ने कहा कि वह ओशाने थॉमस और शिमरोन हेटमायर की वापसी पर खुश हैं और उनका स्वागत करते हैं। दोनों पहले ही इंटरनेशनल स्तर पर खेल चुके हैं और इस समय दोनों खिलाड़ी टीम के सेट-अप में फिट बैठेंगे। IND vs WI वनडे सीरीज में शिमरोन फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं। उनके आने से मिडिल ऑर्डर को मजबूती मिलेगी।

IND vs WI: बारिश ने धोया दूसरा टेस्ट, टीम इंडिया ने जीती सीरीज लेकिन गंवाए प्वाइंट्स

IND vs WI वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम

शाई होप (कप्तान), रोवमैन पॉवेल (उप कप्तान), एलिक अथानाजे, यानिक कैरिया, कीसी कार्टी, डोमिनिक ड्रेक्स, शिमरोन हेटमायर, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, जेडन सील्स, रोमारियो शेफर्ड, केविन सिंक्लेयर।

SL vs PAK 2nd Test: पहली पारी में 166 रन पर सिमटी श्रीलंका, पाकिस्तान को मिली 21 रन की बढ़त

IND vs WI वनडे सीरीज का शेड्यूल

पहला वनडे: 27 जुलाई; केंसिंग्टन ओवल, बारबाडोस

दूसरा वनडे: 29 जुलाई; केंसिंग्टन ओवल, बारबाडोस

तीसरा वनडे: 1 अगस्त; ब्रायन लारा क्रिकेट एकेडमी, त्रिनिदाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here