IPL 2023: वर्षाबाधित मैच में बैंगलोर ने लखनऊ को दिया 127 रन का लक्ष्य

0
202
IPL 2023: Bangalore gave a target of 127 runs to Lucknow in a rain-affected match latest sports news in hindi

लखनऊ। IPL 2023 में आज 43वें मुकाबले में Royal Challengers Bangalore ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 126 रन बना लिए है। लखनऊ के एकाना स्टडियम में आयोजित किये जा रहे इस मैच में वर्षाधित मैच में Lucknow Super Giants केे गेंदबाजों ने बैंगलौर के बल्लेबाजों के सामने घातक गेंदबाजी की। टीम की ओर से कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने सर्वाधिक 44 रन तथा विराट कोहली ने 31 रन का योगदान दिया। लखनऊ के लिए नवीन-उल-हक ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए। वहीं, रवि बिश्नोई और अमित मिश्रा ने 2-2 विकेेट चटकाए।

IPL 2023: टूट गया 15 सीजन का रिकॉर्ड, एक ही दिन में चार बार बना 200+ स्कोर

Royal Challengers Bangalore की प्लेइंग-11: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस(कप्तान), अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, वानिंदु हसरंगा, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज, जोश हेज़लवुड

Lucknow Super Giants की प्लेइंग-11: के एल राहुल(कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन(विकेटकीपर), कृष्णप्पा गौतम, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, अमित मिश्रा, यश ठाकुर

IPL 2023: एक ही दिन में अंक तालिका और ऑरेंज-पर्पल कैप में बड़ा उलटफेर, यह है ताजा हाल

मध्यक्रम बना आरसीबी की चिंता की वजह

IPL 2023 में कोहली, डुप्लेसी और मैक्सवेल से प्रत्येक मैच में टीम को जिताने की उम्मीद नहीं की जा सकती। समय आ गया है कि महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद और दिनेश कार्तिक जैसे बल्लेबाज भी प्रभावी प्रदर्शन करें। आरसीबी के क्षेत्ररक्षण में भी सुधार की गुंजाइश है और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार के बाद कोहली भी इस ओर इशारा कर चुके हैं।

IPL 2023: 1000 वें मैच में अंपायरिंग पर विवाद, आउट नहीं थे यशस्वी और रोहित शर्मा!

पूरी फॉर्म में लखनऊ का बैटिंग ऑर्डर

लखनऊ ने IPL 2023 में अब तक खेले 8 मैचों में से 5 में जीत का स्वाद चखा है, तो 3 मैचों में टीम को हार झेलनी पड़ी है। पंजाब के खिलाफ टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन बेहद उम्दा रहा था। काइल मेयर्स ने महज 24 गेंदों पर 54 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी, तो आयुष बदोनी ने 43 रन मात्र 24 गेंदों पर कूटे थे। वहीं, निकोलस पूरन ने बल्ले से खूब तबाही मचाते हुए 19 गेंदों पर 45 रन जड़े थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here