IPL 2023: डबल हेडर में पहला मुकाबला राजस्थान और हैदराबाद के बीच, दूसरे मैच में रोहित और विराट आमने-सामने

0
472
IPL 2023 Live: Rajasthan beat Hyderabad by 72 runs, Chahal took 4 wickets
Pic Credit: @JioCinema

नई दिल्ली। IPL 2023 में आज लागातार दूसरे दिन डबल हेडर के मुकाबले होने जा रहे है। पहला मुकाबला दोपहर 3ः30 बजे Rajasthan Royals और Sunrisers Hyderabad के बीच होगा। वहीं, शाम 7ः30 बजे दूसरे मुकाबले में Mumbai Indians और Royal Challengers Bangalore आमने-सामने होंगे। चारों टीमों के बीच होने वाले इन मुकाबलों में दर्शकों को जबरदस्त रोमांच नजर आने वाला है।

IPL 2023 Live: मार्क वुड ने छीनी दिल्ली से पहली जीत, Lucknow Super Giants ने 50 रन से हराया

सनराईजर्स से भिडेंगें राजस्थान के रजवाडे

IPL 2023 में दोपहर 3ः30 बजे हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेश्नल स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में हैदराबाद राजस्थान को अवश्य हराना चाहेगा। अपने घरेलू मैदान पर खेल रही Sunrisers Hyderabad पिछले साल की हार का हिसाब बराबर करना चाहेगी। साल 2022 में हुए इकलौते मुकाबले में Rajasthan Royals ने हैदराबाद को 61 रन से हराया था।

IPL में अब-तक दोनों टीमों के बीच कुल 16 मुकाबले हुए हैं। जिनमें से दोनों ही टीमों ने 8-8 मैच जीते हैं। ऐसे में आज के मुकाबले में दर्शकों को बराबरी की टक्कर देखने को मिलेगी। पिछले साल की रनर-अप रही राजस्थान रॉयल्स इस साल IPL 2023 का पहला मुका जीत के साथ शुरु करना चाहेगी। वहीं, पिछले साल 8वें स्थान पर रही सनराईजर्स को इस वर्ष शानदार शुरुआत की दरकार है।

IPL 2023 Live: नाइट राइडर्स पर भारी पड़े Punjab Kings, DLS मेथड से जीता मुकाबला

मुंबई को 2 साल से पहली जीत की तलाश

IPL 2023 में आज शाम 7ः30 बजे बेंगलौर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में Mumbai Indians 2 साल का सूखा खत्म करने उतरेगी। जबकि, अपने घरेलू मैदान पर खेल रही Royal Challengers Bangalore की टीम मुंबई के खिलाफ जीत का सिलसिला जरी रखना चाहेगी। दरअसल, पिछले 2 साल से मुंबई की टीम को बेंगलौर के हाथों हार का सामना करना पड़ रहा है। साल 2021 से बेंगलौर ने मुंबई को लागातार 3 मैचों में पराजित किया है।

दोनों टीमों के बीच IPL में अब-तक 30 मैच हुए है। जिनमें से Mumbai Indians ने 17 मैच तथा Royal Challengers Bangalore ने 13 मैच जीते हैं। गत वर्ष आखिरी स्थान पर रहने वाली मुंबई की टीम को इस बार बैंगलौर के खिलाफ सीजन की पहली जीत की उम्मीद रहेगी। वहीं, हमेशा अपने फैंस को निराश करने वाली रॉयल चैलेंजर्स हर बार की तरह इस बार भी IPL 2023 में ट्रॉफी जीतने के उद्देश्य के मैदान में उतरेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here