WPL: आज पहली जीत की तलाश में उतरेंगे गुजरात और बैंगलोर

0
238
WPL 2023 royal challengers banglore and gujrat giants will face each other for first win tournament

मुंबई। WPL 2023 के छठे मुकाबले में आज गुजरात जाएंट्स और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बेब्रोन क्रिकेट स्टेडियम में होगा। स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली आरसीबी का प्रदर्शन अबतक बिल्कुल भी ठीक नहीं रहा है। टीम ने अभी तक खेले गए अपने दोनों मुकाबले हारे हैं। वहीं बेथ मूनी की कप्तानी वाली गुजरात जाएंट्स का हाल भी आरसीबी की तरह ही रहा है। गुजरात की टीम ने भी अभी तक दो मुकाबले खेले हैं। टीम को दोनों मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में आज होने वाले मुकाबले में दोनों टीमों पर टूर्नामेंट के पहले मैच जीतने का दबाव होगा।

जीत की तलाश में उतरेगी दोनों टीमें

बता दें कि WPL 2023 में अब तक स्मृति मंधाना की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और बेथ मूनी की टीम गुजरात जायंट्स दोनों का प्रदर्शन खराब रहा है। दोनों में से कोई भी टीम एक भी मैच नहीं जीत पाई है। गुजरात जायंट्स को पहले मुंबई और फिर यूपी वॉरियर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ गया है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहले दिल्ली और फिर मुंबई से करारी हार का सामना करना पड़ा है।

बेब्रोन स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

बेब्रोन स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों को खूब रास आती है। यहां मैच में बड़े स्कोर देखने को मिलते हैं। अबतक खेले गए WPL के मुकाबले में यहां की पिच पर बैट्समैन हावी रहे हैं। ऐसे में आज होने वाले मैच में भी बल्लेबाजों की चांदी रहेगी।

WPL में दोनों टीमों का फुल स्क्वाड

गुजरात जायंट्स: सबभिनेनी मेघना, सोफिया डंकले, हरलीन देओल, एनाबेल सदरलैंड, सुषमा वर्मा (डब्ल्यू), एशलेग गार्डनर, दयालन हेमलता, स्नेह राणा (सी), किम गर्थ, मानसी जोशी, तनुजा कंवर, मोनिका पटेल, अश्विनी कुमारी, हर्ले गाला, शबनम एमडी शकील, जॉर्जिया वेयरहम, परुनिका सिसोदिया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: स्मृति मंधाना, सोफी डिवाइन, दिशा कसाट, एलिसे पेरी, हीथर नाइट, ऋचा घोष, कनिका आहूजा, श्रेयंका पाटिल, मेगन शुट्ट, रेणुका ठाकुर सिंह, प्रीति बोस, एरिन बर्न्स, कोमल जंजाद, इंद्राणी रॉय, सहाना पवार, पूनम खेमनार, आशा शोभना, डेन वैन नीकेर्क।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here