WPL 2023: रोमांचक मैच में यूपी ने गुजरात को हराया, ग्रेस हैरिस की तूफानी पारी

0
313
WPL 2023 UP beat Gujarat in thrilling match, Grace Harris stormy innings

नई दिल्ली। WPL 2023 के तीसरे मुकाबले में यूपी वॉरियर्स ने गुजरात जायंट्स को तीन विकेट से शिकस्त दी। पहले बैटिंग करते हुए गुजरात ने 6 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए। जवाब में यूपी ने किरन नवगिरे (53 रन) और हैरिस के नाबाद 59 रनों की बदौलत 7 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाकर मैच में जीत हांसिल की।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी की शुरुआत ठोस रही, लेकिन गार्थ ने तीसरे ओवर में एलिस हीली, श्वेता सेहरावत और तहलिया मैक्ग्रा को आउट कर बैकफुट पर धकेल दिया। इसके बाद किरन नवगिरे और दीप्ति ने पारी को संभाला। इस बीच नवगिरे ने अपना अर्धशतक पूरा किया। 12वें ओवर में मैच फिर पलट गया। दीप्ति के आउट होने के बाद गार्थ ने एक ही ओवर में नवगिरे और सिमरन शेख को आउट कर गुजरात की पकड़ मजबूत बना दी।

ग्रेस हैरिस का तूफानी

WPL 2023 के इस मुकाबले के अंत के तीन ओवर में यूपी को जीत के लिए 59 रन बनाने थे। ऐसे में ग्रेस हैरिस और एकलस्टन ने मोर्चा संभाला। दोनों गुजरात के गेंदबाजों की धमकर धुनाई की। हैरिस ने ताबड़तोड़ 26 गेंद पर नाबाद 59 रन की पारी खेली। वहीं, सोफी एकलस्टन ने 12 गेंद पर नाबाद 22 रन बनाए। यूपी वॉरियर्स ने अंत के पांच ओवर में 75 रन बनाए। गार्थ ने 5 विकेट लिए।

Irani Cup पर रेस्ट ऑफ इंडिया का कब्जा, मध्यप्रदेश को 238 रन से हराया

हरलीन देओल ने गुजरात को दिया सहारा

इससे पहले टॉस हारकर गुजरात को पहले बैटिंग करने का निमंत्रण मिला। हरलीन देओल (46) और एशले गार्डनर (25) की शानदार बल्लेबाजी की वजह से रविवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में WPL 2023 के तीसरे मैच में गुजरात जायंट्स ने यूपी वॉरियर्स को 170 रनों का लक्ष्य दिया। जायंट्स ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 169 रन बनाए। यूपी वॉरियर्स की ओर से दीप्ति शर्मा और एकस्टन ने दो-दो विकेट चटकाए। जबकि अंजलि सरवानी और ताहलिया मैकग्रा ने एक-एक विकेट लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here