Axar Patel के घर भी बजी शहनाई, आज मेहा पटेल के साथ लेंगे सात फेरे

0
358
axar patel will marry with meha patel today, big breaking

अहमदाबाद। Axar Patel: जनवरी का महीना भारतीय टीम के लिए लगता है शादी का मौसम लेकर आया है। टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल की इसी हफ्ते 23 जनवरी को अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी हुई। अब इस कड़ी में टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल का नाम जुड़ने वाला है। अक्षर गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को दुल्हा बनने की तैयारी कर चुके हैं। केएल राहुल की तरह ही अक्षर पटेल भी अपनी होने वाली पत्नी मेहा पटेल को लंबे समय से जानते हैं।

Suryakumar Yadav बने ICC मेंस टी-20 प्लेयर ऑफ ईयर

बुधवार को हुई हल्दी की रस्म

अक्षर पटेल वडोदरा में मंगेतर मेहा पटेल से शादी करेंगे। उनकी शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। बुधवार को अक्षर और मेहा की मेहंदी सेरेमनी हुई। इस मौके पर Axar Patel ने मेहा पटेल के साथ ठुमके लगाए। अक्षर ने इस दौरान कुर्ता, पजामा-जैकेट और मेहा ने लहंगा पहन रखा था। उन्होंने फ्लावर जूलरी से अपने लुक को पूरा किया। आज होने वाली शादी में टीम इंडिया और गुजरात के कुछ खिलाड़ी शामिल रहेंगे। अक्षर पटेल और मेहा पटेल दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। दोनों की शादी गुजराती रीति-रिवाज से होगी। अक्षर-मेहा की एक साल पहले सगाई हुई थी।

Australian Open 2023: सानिया-बोपन्ना की जोड़ी फाइनल में पहुंची, खिताब से बस एक कदम दूर

कौन हैं मेहा पटेल?

भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल की होने वाली वाइफ मेहा पटेल प्रोफेशनल डाइटिशियन हैं। मेहा पटेल ने पिछले दिनों Axar Patel के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज शेयर किए थे। मेहा ने इन इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कई डाइट प्लान भी शेयर किएञ। इसके अलावा वह हेल्दी डाइट से संबंधित जानकारी शेयर करती रहती हैं। मेहा पटेल को घूमने का भी खूब शौक है और वह ट्रेवलिंग फोटोज शेयर करती हैं। अक्षर पटेल ने पिछले साल अपने बर्थडे पर गर्लफ्रेंड मेहा को प्रपोज किया था।

KL Rahul को विराट कोहली ने शादी के तोहफे में दी 2 करोड़ की कार

अक्षर पटेल का क्रिकेट करियर

अक्षर पटेल आठ साल से ज्यादा लंबे वक्त से भारतीय टीम के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने 15 जून 2014 को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे टीम में डेब्यू किया था। इस भारतीय स्पिनर ने अपने करियर का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच 17 जुलाई 2015 को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला। Axar Patel के टेस्ट करियर का आगाज 13 फरवरी 2021 को इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में हुआ। उन्होंने 8 टेस्ट में 47, 49 वनडे में 56 और 40 टी20 इंटरनेशनल में 37 विकेट चटकाए हैं। हाल के दिनों में खेले मुकाबले में उन्होंने खूब रन भी बनाए और खुद को एक ऑलराउंडर के तौर पर स्थापित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here