IND vs NZ: पहला वनडे आज, पूरी तरह बदली नजर आएगी प्लेइंग XI

0
293
IND vs NZ 1st ODI today, playing XI will be completely changed

हैदराबाद। IND vs NZ: श्रीलंका को वनडे सीरीज में 3-0 से मात देने के बाद अब टीम इंडिया का सामना न्यूजीलैंड से होने वाला है। तीन मुकाबलों की सीरीज में आज भारतीय टीम पहले मुकाबले में भिडऩे वाली है। इस सीरीज से पहले टीम इंडिया के कई स्टार खिलाडिय़ों ने रेस्ट लिया। ऐसे में ये देखना खास रहेगा कि टीम इंडिया आज किस प्लेइंग 11 के साथ मैदान पर उतरती है।

रोहित-गिल पर ओपनिंग की जिम्मेदारी

एक बार फिर से रोहित शर्मा के साथ युवा बल्लेबाज शुभमन गिल एक बार फिर से IND vs NZ पहले वनडे में पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे। रोहित और गिल की जोड़ी ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया था। रोहित शतक मारने से चूक गए थे, लेकिन गिल ने आखिरी वनडे में शानदार सेंचुरी बनाई। इन दोनों खिलाडिय़ों से एक बार फिर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

IND vs NZ: जूनियर एनटीआर से मिले सूर्यकुमार यादव, चहल और शुभमन गिल, गोल्डन ग्लोब के लिए दी बधाई

एकदम सॉलिड होगा मिडिल ऑर्डर

वहीं तीन नंबर पर एक बार फिर विराट कोहली होंगे। विराट ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ 2 सेंचुरी मारी थी। इसके अलावा 4 नंबर पर इस बार सूर्यकुमार यादव को बल्लेबाजी करते हुए देखा जाएगा। श्रेयस अय्यर इस सीरीज से चोटिल होने के चलते बाहर हो गए, जिसके बाद IND vs NZ पहले वनडे में सूर्या को प्लेइंग 11 में देखा जा सकता है। वहीं केएल राहुल की गैरमौजूदगी में ईशान किशन विकेटकीपिंग करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा हार्दिक पांड्या उनके बाद बल्लेबाजी करने आएंगे।

सुंदर और शार्दुल को भी मिलेगी जगह

वहीं टीम में अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा की गैरमौजूदगी में वॉशिंगटन सुंदर स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर के तौर पर खेलेंगे। इसके अलावा IND vs NZ पहले वनडे में शार्दुल ठाकुर की भी वनडे टीम में वापसी हो सकती है। ये दोनों खिलाड़ी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल कर सकते हैं।

Babar Azam के आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें वायरल, सोशल मीडिया पर सनसनी

ऐसा होगा गेंदबाजी लाइन-अप

वहीं टीम इंडिया के गेंदबाजी लाइन अप में IND vs NZ पहले वनडे में एक बार फिर से मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव को देखा जाएगा।

IND vs NZ पहले वनडे में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here