IPL 2023 में खेलेंगे कैमरून ग्रीन, मुंबई इंडियंस को मिली बड़ी राहत

0
258
good news for Mumbai Indians, Cameron Green will play in IPL 2023

मुंबई/सिडनी। IPL 2023 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को बेहद बड़ी रकम खर्च करके अपने नाम किया। जाहिर है इस आईपीएल फ्रेंचाइजी की योजना में इस युवा क्रिकेटर के अहम किरदार निभाने की उम्मीदें होंगी। इस बीच साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के दौरान ग्रीन चोटिल हो गए। बाद में बताया गया कि उन्हें इंजरी से उबरने के लिए सर्जरी करानी होगी और उनकी रिकवरी में वक्त लगेगा। इस सूचना ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर के आईपीएल में खेलने पर सवालिया निशान लगा दिए। खबर आई कि वे आईपीएल 2023 के शुरुआती मैचों में गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे। ग्रीन के इर्द गिर्द रणनीति बना रही मुंबई इंडियंस के लिए यह बड़ा झटका थी।

ग्रीन ने अफवाहों पर लगाई लगाम, कहा-मैं 100 प्रतिशत उपलब्ध हूं

कुछ ही दिनों के बाद कैमरून ग्रीन ने मुंबई इंडियंस के लिए अपनी उपलब्धता को लेकर चल रही उहापोह की स्थिति पर अपनी जुबान खोली। उन्होंने IPL 2023 के शुरुआती स्टेज में गेंदबाजी नहीं कर पाने की अटकलों को अफवाह करार देते हुए कहा कि वह अपनी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने के लिए ‘100 प्रतिशत उपलब्ध’ रहेंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एनरिक नॉर्किया की बाउंसर लगने के बाद ग्रीन की उंगली में फ्रेक्चर है और वह अप्रैल के बाद ही आईपीएल 2023 में गेंदबाजी कर पाएंगे।

Ranji Trophy में दिल्ली की टीम का हाल बुरा, पूरी चयन समिति बर्खास्त

मुंबई इंडियंस ने ग्रीन पर लगाया है 17.5 करोड़ का दांव

23 साल के कैमरन ग्रीन को IPL 2023 के लिए मुंबई इंडियंस ने 17.5 करोड़ रुपए में टीम से जोड़ा। वह आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। उन्होंने आईपीएल के लिए अपनी गैरमौजूदगी को अफवाह करार देते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता कि यह कहां से शुरू हुआ। ग्रीन ने कहा, ‘नहीं, यह सही नहीं है। मुझे लगता है, मैं इसके बारे में काफी समय से सुन रहा हूं। मुझे नहीं पता कि यह कहां से शुरू हुआ है।’ हालांकि बता दें कि ग्रीन और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क दोनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट में उंगली की चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं। डॉक्टरों ने ग्रीन के लिए सर्जरी की सिफारिश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here