PAK vs ENG : इंग्लैंड के 14 खिलाड़ी बीमार, लेकिन आज तय समय पर होगा रावलपिंडी टेस्ट

0
400
PAK vs ENG Test Series 14 players of England ill, but Rawalpindi test will be held on time today

इस्लामाबाद। PAK vs ENG: इंग्लैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान दौरे पर है। इसी बीच इंग्लैंड के तकरीबन 14 खिलाडिय़ों की बुधवार को एक अज्ञात वायरस से संक्रमित होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद से ही गुरुवार से रावलपिंडी में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच शुरू होने वाले तीन मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट पर सस्पेंस था। लेकिन अब तस्वीर इसको लेकर साफ हो गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर आज सुबह 8 बजे इस टेस्ट मैच को लेकर अपडेट दिया गया। आपको बता दें कि कल तक कहा जा रहा था कि अगर इंग्लैंड के खिलाड़ी फिट नहीं होते हैं तो शुक्रवार से भी यह मैच शुरू हो सकता है। लेकिन अब इस पर फाइनल अपडेट सामने आ गया है।

Vijay Hazare Trophy: ऋतुराज गायकवाड़ का जलवा जारी, ठोंका एक और सैंकड़ा, 9 पारियों में 7वां शतक

ईसीबी उतारेगी प्लेइंग 11, तय समय पर होगा टेस्ट मैच

ताजा फैसले के मुताबिक पीसीबी ने अपने ट्वीट में बताया कि, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने उन्हें जानकारी दी है कि वह रावलपिंडी टेस्ट में अपनी प्लेइंग 11 उतारने के लिए तैयार हैं। ऐसे में रावलपिंडी में शुरू होने वाला सीरीज का पहला टेस्ट मैच तय शेड्यूल के मुताबिक ही शुरू होगा। PAK vs ENG यह टेस्ट मैच आज सुबह 10.30 बजे से खेला जाना है। इस दौरे पर इंग्लैंड की टीम तीन टेस्ट मैच खेलेगी। दूसरा टेस्ट 9 से 13 दिसंबर तक मुल्तान और तीसरा टेस्ट 17-21 दिसंबर तक कराची में खेला जाएगा। यह तीनों ही टेस्ट दोनों टीमों के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से काफी अहम माने जा रहे हैं।

IND vs NZ: शर्मनाक हार से बचा भारत, आखिरी वन डे रद्द, न्यूजीलैंड ने 1-0 से जीती सीरीज

अंतिम समय तक बना हुआ था संशय

खिलाडिय़ों के बीमार होने के बाद दोनों बोर्ड PAK vs ENG मुकाबले को देरी से शुरू करने पर विचार कर रहे थे। इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है। इससे पहले ईसीबी ने बताया था कि टीम के खिलाड़ी गुरुवार को सुबह मैदान में उतरने के लिए खुद को पूरी तरह से फिट नहीं महसूस कर रहे हैं। और, इस बारे में अंतिम फैसला आज सुबह ही लिया जना था। इसके बाद आज सुबह 8 बजे पीसीबी ने अपडेट जारी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here