Cristiano Ronaldo को 1835 करोड़ रुपए का ऑफर, इस क्लब से होगा करार

0
362
Saudi club Al-Nassr offered Rs 1835 crore to Cristiano Ronaldo

दोहा। Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल ने FIFA WC 2022 में अपने अभियान की शुरुआत शानदार अंदाज में की। अपना आखिरी विश्व कप खेल रहे पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए भी ये मैच जबरदस्त साबित हुआ। उन्होंने लगातार 5 वर्ल्ड कप में गोल दागने का रिकॉर्ड अपने नाम किया। हालांकि वर्ल्ड कप से ठीक पहले अपने एक विवादित इंटरव्यू के कारण इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने उनके साथ अपना सम्बन्ध खत्म कर दिया था। ऐसे में रोनाल्डो फिलहाल बिना क्लब के हैं और इस बीच उन्हें एक ऐसा ऑफर मिला है, जिसे जानकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे।

Spain vs Germany: जर्मनी की मुश्किलें बढ़ीं, स्पेन से मैच ड्रॉ, टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा

वर्ल्ड कप शुरू होने से ठीक पहले तक Cristiano Ronaldo इंग्लैंड के बड़े क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड का हिस्सा थे। फिर टूर्नामेंट शुरू होने से पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में क्लब के मालिकों, अधिकारियों और टीम के मैनेजर पर बड़े आरोप लगाए थे। उन्होंने कई युवा खिलाड़ियों की भी आलोचना की थी। इस इंटरव्यू से बवंडर खड़ा हो गया था और क्लब ने कहा था कि वे स्टार फुटबॉलर के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। विश्व कप शुरू होने के साथ ही क्लब और रोनाल्डो ने मिलकर तुरंत प्रभाव से अलग होने का ऐलान कर दिया था।

Croatia vs Canada: क्रोएशिया ने कनाडा की करवाई घर वापसी, 4-1 से जीता मैच

अल नासर क्लब 3 साल के लिए 18 अरब रुपये देने को तैयार

ऐसे में अब रोनाल्डो बिना किसी क्लब के हैं। फिलहाल तो उनका ध्यान पूरी तरह विश्व कप पर लगा है जहां वह पहली बार अपने देश को विश्व चैंपियन बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। हालांकि, उनके लिए नया क्लब ढूंढऩे के प्रयास जारी हैं। Cristiano Ronaldo 37 साल के हैं, लेकिन फिर भी उनके शानदार रिकॉर्ड को देखते हुए अलग-अलग क्लबों से प्रस्ताव आ रहे हैं। ऐसे ही एक प्रस्ताव की खबर आई है, जिसके मुताबिक सऊदी अरब के क्लब अल नासर एफसी ने रोनाल्डो के सामने 225 मिलियर डॉलर यानी करीब 18.37 अरब रुपये का ऑफर रखा है।

Belgium vs Morocco: मोरक्को ने वर्ल्ड नंबर 2 बेल्जियम को 2-0 से ठोका, एक और उलटफेर

मिलेंगे हर साल 75 मिलीयन डॉलर

एक ब्रिटिश पत्रकार ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि सऊदी का ये क्लब Cristiano Ronaldo के साथ 3 साल का करार करना चाहता है। इसके लिए पुर्तगाल के कप्तान को ये हैरतअंगेज कीमत चुकाने के लिए तैयार है। इसके तहत उन्हें हर साल 75 मिलियर डॉलर यानी 6 अरब रुपये से ज्यादा देने का प्रस्ताव है।

Japan vs Costa Rica: कोस्टा रिका ने जापान को ठोका, जर्मनी की लॉटरी लगी

वर्ल्ड कप के बाद लिया जाएगा फैसला

रिपोर्ट में बताया गया है कि Cristiano Ronaldo और क्लब के बीच बातचीत कुछ महीनों पहले ही शुरू हो गई थी। पुर्तगाल के दिग्गज स्ट्राइकर फिलहाल इस पर विचार कर रहे हैं। रोनाल्डो फिलहाल पूरा ध्यान विश्व कप पर लगा रहे हैं और उसके बाद ही क्लब के इस प्रस्ताव पर अपना जवाब देंगे। रोनाल्डो को मैनचेस्टर में करीब 5 करोड़ रुपये प्रति सप्ताह की सैलरी मिलती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here