BAN vs NZ: न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 48 रनों से हराया, कॉन्वे-फिलिप्स चमके

0
208
BAN vs NZ New Zealand beat Bangladesh by 48 runs, Conway-Phillips shine

क्राइस्टचर्च। BAN vs NZ पांचवें टी-20 मैच में 48 रनों से हारकर बांग्लादेश की टीम आधिकारिक तौर पर टी-20 त्रिकोणीय सीरीज से बाहर हो गई है। जबकि कीवी टीम लगातार तीन जीत के साथ फाइनल में पहुंच गई है, जहां उसका सामना पाकिस्तान से होगा। मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डेवोन कॉन्वे (64) और ग्लेन फिलिप्स (60) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 208 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में बांग्लादेश की टीम शाकिब अल हसन के 70 रन की पारी की मदद से सात विकेट खोकर 160 रन ही बना पाई।

Mohammed Shami ने पास किया फिटनेस टेस्ट, होंगे आस्ट्रेलिया रवाना!

BAN vs NZ मैच में पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने पॉवरप्ले के बाद एक विकेट के नुकसान पर 52 रन बना डाले। वहीं मार्टिन गुप्टिल ने 34 रनों की पारी खेली, जबकि कॉनवे और फिलिप्स ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। जवाब में बांग्लादेश ने 47 के स्कोर तक अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट खो दिए। मुश्किल परिस्थितियों में शाकिब अल हसन ने अर्धशतकीय पारी (70) खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

BCCI President: रोजर बिन्नी का नाम तय, बस औपचारिकता शेष

बेकार गया शाकिब का अर्धशतक, फिलिप्स ने खेली ताबड़तोड़ पारी

BAN vs NZ मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए शाकिब ने 44 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में आठ चौके और एक छक्का लगाया। वहीं न्यूजीलैंड ने जब 127 के स्कोर पर गुप्टिल का विकेट गंवाया तब फिलिप्स खेलने के लिए आए। उन्होंने तेजी से बल्लेबाजी की और महज 19 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर दिया। उन्होंने 24 गेंदों में दो चौकों और पांच छक्कों की मदद से 60 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। अच्छी बल्लेबाजी कर रहे फिलिप्स आखिरी ओवर में इबादत हुसैन की गेंद पर बोल्ड हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here