Mohammed Shami ने पास किया फिटनेस टेस्ट, होंगे आस्ट्रेलिया रवाना!

0
393
t20 world cup mohammed shami cleared fitness test will join team india

मुंबई। Mohammed Shami: टी-20 विश्वकप (T-20 World Cup) के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के चलते इस विश्व कप का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड ने अबतक उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है। इसी बीच खबर आई है कि दिग्गज तेज गेंदबाज Mohammed Shami ने बेंगलुरु के राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपना फिटनेस टेस्ट सफलतापूर्वक पास कर लिया है। वे जल्द ही अन्य रिजर्व खिलाड़ी श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और मोहम्मद सिराज के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे।

BCCI President: रोजर बिन्नी का नाम तय, बस औपचारिकता शेष

चयन समिति के एक सदस्य ने कहा कि Mohammed Shami फिट हैं और ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभी हालांकि उनके पास मैच प्रैक्टिस की कमी है। उन्हें 100 प्रतिशत पर लाने के लिए दो अभ्यास मैच खेलने होंगे। दीपक चाहर को लेकर चयन समिति के एक सदस्य ने कहा कि दीपक अभी भी फिट नहीं हैं। इसलिए, हम अभी उनके शामिल होने पर कोई फैसला नहीं कर सकते हैं। फिजियो एक या दो दिन में फैसला करेंगे।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2022: मध्यप्रदेश से हारी राजस्थान, वेंकटेश का ऑलराउंडर प्रदर्शन

Mohammed Shami ने आखिरी बार यूएई में खेला था टी-20

मोहम्मद शमी ने आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय टी-20 मुकाबला पिछले साल यूएई में खेले गए टी-20 विश्वकप में खेला था। पिछले एक साथ से वे टी-20 टीम से बाहर हैं। इस बात की पूरी संभावना है कि मोहम्मद सिराज और Mohammed Shami में से ही किसी एक को 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा। भारतीय टीम 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से अपने अभियान की शुरुआत करने वाली है।

IND vs SA: 19 ओवर में वनडे जीता भारत, दक्षिण अफ्रीका को सीरीज में 2-1 से मात

दीपक चाहर भी एनसीए में, सिराज रिजर्व में

दीपक चाहर इस समय बेंगलुरु के राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ही हैं। रिजर्व में चाहर की जगह मोहम्मद सिराज का नाम शामिल किया गया है। सिराज हाल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा थे और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। वह मैन ऑफ द सीरीज भी चुने गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here