Shubman Gill और सारा तेंदुलकर की दोस्ती टूटी! इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

0
682
Shubman Gill and Sara Tendulkar friendship breakup! unfollowed on instagram

नई दिल्ली। Shubman Gill: भारत-जिम्बाब्वे वनडे सीरीज में शानदार फॉर्म दर्शाने वाले टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल की पर्सनल लाइफ ठीक नहीं चल रही है। अपने प्रोफेशनल करियर में लगातार नई उपलब्धियां हांसिल कर रहे शुभमन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि शुभमन गिल (Shubman Gill) का ब्रेकअप हो गया है। शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर आपस में रिलेशनशिप बताए जा रहे थे लेकिन अब सामने आया है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

Asia Cup 2022: ग्रुप ए में भारत-पाकिस्तान के बाद तीसरी टीम का आज होगा फैसला

Shubman Gill और सारा के ब्रेकअप की खबरों ने उस वक्त जोर पकड़ा जब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया। इंस्टाग्राम पर गिल और सारा ने एकदूसरे को अनफॉलो किया है। गिल और सारा के अनफॉलो करते ही सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई और लोगों के कमेंट और पोस्ट्स की तो मानो बाढ़ आ गई है।

Neeraj Chopra हुए फिट, इस लीग से कर रहे हैं वापसी

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में शतक लगाने के बाद गिल चर्चा में आ गए और सचिन की बेटी सारा के साथ उनके अफेयर की कहानियां फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगीं। यूजर्स ने दोनों को लेकर कई तरह के मीम बनाए।इस बीच जब सारा और शुभमन का इंस्टाग्राम अकाउंट देखा गया तो पता चला कि दोनों एक दूसरे को फॉलो नहीं करते हैं। हालांकि, सारा तेंदुलकर Shubman Gill की बहन शहनील गिल को फॉलो किया है। इसके बाद कयास लगाए जाने कि क्या दोनों की दोस्ती खत्म हो गई है।

Mary Kom : दिग्गज मुक्केबाज के घुटने की सर्जरी, चोट के कारण नहीं जा सकीं थीं CWG 2022

सारा और शुभमन गिल के बीच अफेयर की अफवाह साल 2019 में पहली बार सामने आई थी। हालांकि, दोनों ने इस पर कभी कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें हमेशा ही चर्चा में रही हैं और सोशल मीडिया पर इस रिश्ते को लेकर काफी मीम बने हैं।

Asia Cup 2022 : पाक के खिलाफ रोहित का रिकॉर्ड खराब, इन 3 बल्लेबाजों पर जीत का दारोमदार

साल 2019 में Shubman Gill KKR की टीम का हिस्सा बने थे। इस सीजन के बाद उन्होंने एक ‘रेंज रोवर’ कार खरीदी थी और इंस्टाग्राम पर उसकी फोटो भी शेयर की थी। सारा ने इस फोटो पर शुभमन को बधाई दी थी और शुभमन ने दिल वाले इमोजी के साथ शुक्रिया भी अदा किया था। हार्दिक पांड्या ने इस पोस्ट पर मजे लेते हुए कमेंट किया था “उसकी तरफ से स्वागत है।” कई फैंस ने भी इस पोस्ट पर दोनों के बीच अफेयर की बात को हवा दी थी। यहीं से दोनों के अफेयर की खबरें चलने लगीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here