Pro Kabaddi League Final : पटना पाइरेट्स और दबंग दिल्ली के बीच खिताबी मुकाबला आज

0
495

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) का 8वां सीजन अब अंतिम चरण पर जा पहुंचा है। लीग का फाइनल मैच आज यानी शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे पटना पाइरेट्स और दबंग दिल्ली के बीच खेला जाएगा। बेंगलुरु की मेजबानी में मौजूदा सीजन खेला गया। सीजन में अभी तक 136 मैच खेले गए, जो निस्संदेह पीकेएल इतिहास में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी सत्र में से एक रहा है।

PSL 2022 के फाइनल में पहुंची मुल्तान सुल्तान्स टीम

पटना ने यूपी को मात देकर फाइनल में बनाई जगह 

3 बार की चैंपियन टीम पटना पायरेट्स ने सेमीफाइनल में यूपी योद्धा के खिलाफ अपनी श्रेष्ठता साबित की। वहीं, सीजन-7 की उप विजेता टीम दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को शिकस्त दी और खिताबी मुकाबले में जगह बनाई। विशेष बात यह रही कि पटना ने लीग चरण में दिल्ली के खिलाफ दोनों मैचों में संघर्ष किया। पटना को लीग चरण में दिल्ली ने दोनों मैचों में परास्त कर दिया।

Daniil Medvedev जल्द बन सकते हैं नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी

पटना के खिलाड़ियों का रहा शानदार प्रदर्शन 

पटना के खिलाफ लीग चरण के दोनों मैचों में दिल्ली के खिलाड़ियों ने अच्छा खेल दिखाया। पहले मैच में ऑलराउंडर संदीप नरवाल ने शानदार प्रदर्शन किया जबकि दूसरा मैच कम स्कोर वाला रहा जिसे दिल्ली ने मंजीत छिल्लर के हाई 5 की बदौलत जीता। दोनों ही अनुभवी सितारे एक बार फिर फाइनल में दिल्ली के लिए अहम साबित होंगे।

रूस-यूक्रेन की लड़ाई में फंसा Champions League का फाइनल, क्या बदलेगा वेन्यू !!

ISL के फाइनल में दर्शकों को मिलेगी प्रवेश की अनुमति

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के 2021-22 सत्र का 20 मार्च को गोवा में जब फाइनल खेला जाएगा तो पिछले दो साल में पहली बार इस फुटबॉल प्रतियोगिता के मैच में दर्शकों की उपस्थिति देखने को मिलेगी। फाइनल मडगांव के पीजेएन स्टेडियम में खेला जाएगा जिससे पिछले साल नवंबर में शुरू हुई इस फुटबॉल लीग का समापन भी होगा। राज्य सरकार के 23 जनवरी को जारी दिशानिर्देशों के अनुसार स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को ही अनुमति दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here