PSL 2022 के फाइनल में पहुंची मुल्तान सुल्तान्स टीम

0
310

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) का फाइनल मैच 27 फरवरी को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस फाइनल मैच का टिकट मुल्तान सुल्तान्स ने कटा लिया है। मोहम्मद रिजवान की कप्तानी वाली इस टीम ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल प्रदर्शन किया और सबसे पहले फाइनल का टिकट भी कटाया।

Daniil Medvedev जल्द बन सकते हैं नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी

लाहौर कलंदर्स को खेलना होगा एक और मैच 

शाहीन अफरीदी की कप्तानी वाली लाहौर कलंदर्स को अब फाइनल में पहुंचने के लिए एक और मैच खेलना पड़ेगा। गुरुवार को पेशावर जल्मी और इस्लामाबाद युनाइटेड के बीच एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा और इस मैच को जीतने वाली टीम 25 फरवरी को दूसरे क्वालिफायर में लाहौर कलंदर्स से भिड़ेगी। मुल्तान सुल्तान्स की इस जीत के हीरो रहे रिली रोसू और शाहनवाज दहानी।

रूस-यूक्रेन की लड़ाई में फंसा Champions League का फाइनल, क्या बदलेगा वेन्यू !!

मुल्तान सुल्तान्स ने बनाए 163 रन 

मुल्तान सुल्तान्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में दो विकेट पर 163 रन बनाए। कप्तान रिजवान ने 51 गेंद पर नॉटआउट 53 रनों की पारी खेली। वहीं रोसू ने 42 गेंद पर नॉटआउट 65 रन ठोके। इन दोनों के अलावा आमेर अजमत ने 22 गेंदों पर 33 रनों की अहम पारी खेली। लौहार कलंदर्स की ओर से मोहम्मद हफीज और समित पटेल ने एक-एक विकेट लिए। हफीज ने अपने कोटे के चार ओवर में महज 16 रन खर्चे।

Ind vs SL 1st T20 आज, ऐसी हो सकती ही दोनों टीमों की प्लेइंग इलवेन

लाहौर कलंदर्स135 पर हुई ढेर 

जवाब में लाहौर कलंदर्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 135 रन ही बना पाई। फखर जमां ने 45 गेंद पर 63 रन ठोके, लेकिन दूसरे छोर से लगातार विकेट गिरते रहे और लाहौर कलंदर्स की टीम दबाव में बिखरती गई। शाहनवाज दहानी ने चार ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच चुने गए। दहानी ने हैरी ब्रूक्स, फिलिप सॉल्ट और शाहीन शाह अफरीदी को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here