SL vs AUS 2nd T20:  श्रीलंकाई टीम को लगा दोहरा झटका

0
271

नई दिल्ली। श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया (SL vs AUS) के बीच पांच टी 20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जा रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में स्लो ओवर रेट के लिए ICC ने श्रीलंका की टीम पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। वहीं पाथुम निसांका को मैच के दौरान अश्लील शब्दों के प्रयोग के लिए फटकार लगाई गई है। ऑस्ट्रेलिया में दोनों टीमों के बीच जारी पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मैच टाई हुआ था, जिसके बाद मैच का रिजल्ट सुपर ओवर में आया। सुपर ओवर में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की।

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स ने खर्च किए 89.90 करोड़, अब ऐसी हो सकती बेस्ट प्लेइंग-11

ICC ने ठोका जुर्माना 

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) के मैच रैफरी डेविड बून ने यह जुर्माना लगाया। श्रीलंका को निर्धारित समय के अंदर एक ओवर पीछे पाया गया था। आईसीसी की आचार संहिता की धारा 2.22 के तहत ओवर रेट कम रहने पर खिलाड़ियों पर प्रति ओवर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया जाता है।

Pro Kabaddi League : हरियाणा स्‍टीलर्स ने फिर हासिल की जीत की लय

 इस श्रीलंकाई बल्लेबाजों को मिली चेतावनी 

श्रीलंका के बल्लेबाज निसांका को चेतावनी दी गई और एक डिमेरिट अंक भी लगाया गया। यह घटना उस समय की है जब बल्लेबाजी करते हुए वह एक गेंद चूक गए थे और स्टम्प माइक पर उनकी आवाज साफ सुनाई दी जिसमें उन्होंने अश्लील शब्दों का प्रयोग किया।

IPL 2022 Auction में इन धुरंधर खिलाड़ियों को नहीं मिला कोई खरीदार

ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में बनाई बढ़त 

ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ टाई छूटे दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच को रविवार को सुपर ओवर में अपने नाम करके पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बनायी। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 164 रन बनाये थे। श्रीलंका ने सलामी बल्लेबाज पथुम निसांका के 73 रन, कप्तान दासुन शनाका की 19 गेंदों पर 34 रन की पारी और पुछल्ले बल्लेबाजों के प्रयासों से आखिरी ओवर में 18 रन जोड़कर अपना स्कोर आठ विकेट पर 164 रन तक पहुंचाया था जिसके बाद परिणाम के लिए सुपर ओवर का सहारा लिया गया। जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने बाजी मारी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here