IND vs WI: ऋतुराज गायकवाड़ ने दी कोरोना को मात,फिर भी नहीं खेल पाएंगे तीसरा मैच 

0
339

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से महज चार दिन पहले कोरोनावायरस की चपेट में आए सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ अब इस माहामारी को मात देते हुए आइसोलेशन से बाहर आ गए हैं। लेकिन ऋतुराज का वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे में खेलना अभी भी मुश्किल दिखाई दे रहा है। रोहित शर्मा दूसरे वनडे में मिली जीत के बाद इशारा कर चुके हैं कि शिखर धवन आखिरी मैच में उनके साथ ओपनिंग करेंगे।

IPL Auction 2022 से पहले पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच ने दिया इस्तीफा, जानिए वजह

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी ऋतुराज को खेलेना का मौका नहीं मिला

ऋतुराज पिछले कुछ समय से मैदान के बाहर बैठकर ही मैच देख रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में वह बेंच पर रहे थे, वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भी गायकवाड़ को खेलने का मौका भी नहीं मिला था। उम्मीद जताई जा रही थी कि वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। लेकिन महामारी की चपेट में आने की वजह से यह उम्मीद भी टूटती हुई दिखाई दे रही है। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद भारत को तीन मैच की टी20 सीरीज भी खेलनी है, मगर टी20 में ऋतुराज गायकवाड़ शामिल नहीं है, ऐसे में वह रणजी ट्रॉफी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Pro Kabaddi League : पटना पायरेट्स ने पुणेरी पलटन को रौंदा

ये खिलाड़ी भी हुए थे कोरोना संक्रमित

गौरतलब कि 2 फरवरी को भारतीय टीम में हुई कोरोनावायरस की एंट्री में तीन खिलाड़ी संक्रमित पाए गए थे। इन खिलाड़ियों में ऋतुराज के अलावा शिखर धवन और श्रेयस अय्यर का भी नाम शामिल था। इन खिलाड़ियों के अलावा 4 अन्य सदस्य भी इस महामारी की चपेट में आए थे जिसमें नेट गेंदबाज नवदीप सैनी भी शमिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here