Ind vs WI : वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे के लिए ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन 

0
553

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज ( Ind vs WI ) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला छह फरवरी को अहमदाबाद खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया के चार खिलाड़ी कोरोना संक्रमित होने से टीम के लिए नुकसानदायक साबित हुआ। टीम के शिखर धवन, रितुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर और नवदीप सैनी बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे और उनका फिलहाल खेलना मुश्किल है। वहीं केएल राहुल पहले वनडे के लिए उपलब्ध नहीं हैं ऐसे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है।

Pakistan Super League: मोहम्मद हसनैन की गेंदबाजी पर लगा बैन, जानिए वजह

ये खिलाड़ी कर सकते हैं पारी की शुरुआत 

Ind vs WI के खेले जाने वाले पहले वनडे मैच में रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन या फिर मयंक अग्रवाल में से  किसी एक को ओपनिंग करने का मौका मिल सकता है। धवन, रितुराज और केएल राहुल के नहीं रहने के बाद इन दोनों में किसे मौका मिलेगा ये देखना दिलचस्प रहने वाला है। टीम के एक और अहम सदस्य श्रेयस अय्यर भी कोविड से प्रभावित हैं तो वहीं रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल भी टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसी स्थिति में दीपक हुडा को डेब्यू का मौका मिल सकता है।

Jaipur Cricket League : वार्ड 80 ने सुपर ओवर में वार्ड 69 को दी पटखनी

वाशिंगटन सुंदर भी प्लेइंग इलेवन के दावेदार

काफी समय के बाद वनडे टीम में कुलदीप यादव की वापसी हुई है ऐसे में क्या कुलचा (कुलदीप/चहल) की जोड़ी पहले वनडे मैच में दिखने वाली है या नहीं ये बड़ा सवाल है। हालांकि वाशिंगटन सुंदर भी प्लेइंग इलेवन के दावेदार हैं। विराट कोहली टीम का हिस्सा होंगे तो वहीं सूर्यकुमार यादव चौथे नंबर पर रहेंगे। रिषभ पंत टीम का हिस्सा होंगे तो वहीं शार्दुल ठाकुर या फिर दीपक चाहर में से किसी एक को मौका दिया जा सकता है। तेज गेंदबाज के तौर पर प्रसिद्ध कृष्णा और मो. सिराज प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं।

Tata Open Maharashtra 2022: युगल स्पर्धा के सेमीफाइनल में पहुंची बोपन्ना-रामकुमार की जोड़ी

पहले वनडे के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन-

रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल/ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत, दीपक हुडा, शार्दुल ठाकुर/दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्रा चहल, मो. सिराज, कुलदीप यादव/वाशिंगटन सुंदर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here