Aus vs SL T20 Series :श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, डेविड वॉर्नर को किया बाहर 

0
520

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (Aus vs SL) के बीच फरवरी में पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। लेकिन इस टीम में सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श को शामिल नहीं किया है जबकि कोच जस्टिन लैंगर की भी छुट्टी की दी गई है। ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका की मेजबानी करनी है। ये मैच 11 से 20 फरवरी के बीच सिडनी, कैनबरा और मेलबर्न में खेले जाएंगे।

U-19 World Cup : क्वार्टर फाइनल में बांग्लादेश से हिसाब बराबर करने उतरेगी Team India

एंड्रयू मैकडोनाल्ड होंगे टीम के मुख्य कोच  

लैंगर सहित सहयोगी स्टाफ के सदस्य इस दौरान छुट्टियों पर हैं। उनकी गैर मौजूदगी में एंड्रयू मैकडोनाल्ड टीम के मुख्य कोच होंगे। ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप जिताने वाले वॉर्नर और मार्श को पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले इन पांच मैचों से बाहर रखा गया है। फिट होकर लौटे तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड भी वापसी कर रहे हैं।

Pro Kabaddi League : आज हरियाणा स्‍टीलर्स और तेलुगू टाइटंस में होगी भिड़ंत

श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम

एरॉन फिंच (कप्तान), स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, एश्टन एगर, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मोइजेस हेनरिक्स, जोश इंगलिस, बेन मैकडरमोट, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, एडम जाम्पा।

Football : फुटबॉल मैच के दौरान हादसा, 6 फैंस की मौत, कई बच्चों सहित 40 घायल

क्रिस देवलिस ने 72 गेंदों पर ही ठोक डाले 237 रन

ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरिया प्रीमियर क्रिकेट (Victoria Premier Cricket) में ओपनर क्रिस देवलिस (Chris Thewlis) ने तूफानी पारी खेलकर तहलका मचा दिया। क्रिस ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए अकेले ही 237 रन ठोक डाले। हैरानी की बात यह थी कि उन्होंने इतने रन केवल 72 गेंदों में ही बनाए। बल्लेबाज ने अपनी इस तूफानी पारी में 20 चौके और 24 छक्के जड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here