Ashes Series 4th Test : पहले दिन बारिश ने बिगाड़ा खेल, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 126/3

0
349

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज (Ashes Series) का चौथा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दिन यानी बुधवार 5 जनवरी को बारिश ने जमकर आंख-मिचौली चलती रही। सिडनी टेस्ट मैच के पहले दिन 46.5 ओवर का ही खेल हो सका। दूसरे सत्र में आई बारिश ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया। उम्मीद थी कि फैंस को ज्यादा ओवर देखने को मिलेंगे, लेकिन पहले दिन करीब आधे ओवर ही फेंके जा सके।

सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली CORONA संक्रमित

ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट के नुकसान पर बनाए 126 रन 

Ashes Series के इस चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी और टीम ने 46.5 ओवर में 3 विकेट खोकर 126 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए 38 रन मार्कस हैरिस ने बनाए, जबकि 30 रन बनाकर डेविड वार्नर आउट हुए। 28 रन की पारी मार्नस लाबुशाने ने खेली। इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्राड और मार्क वुड ने एक-एक विकेट अपने नाम किया। ब्राड ने वार्नर, एंडरसन ने हैरिस और वुड ने लाबुशाने का विकेट लिया।

Pro kabaddi League 2021-22 : आज दबंग दिल्ली और तेलुगू टाइटंस में होगी जोरदार भिड़ंत

स्टीव स्मिथ और उस्मान ख्वाजा नाबाद 

वहीं, पहले दिन के खेल के बाद स्टीव स्मिथ 6 और उस्मान ख्वाजा 4 रन बनाकर नाबाद हैं। मैच का दूसरा और तीसरा दिन नतीजे को देखते हुए अहम होने वाला है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम को एक बदलाव करना पड़ा था, क्योंकि ट्रेविस हेड कोरोना संक्रमित पाए गए थे। ऐसे में उस्मान ख्वाजा को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी। वहीं, इंग्लैंड की टीम ने इस मुकाबले के लिए कोई बदलाव नहीं किया। इंग्लैंड ये सीरीज 3-0 से हार चुका है।

Ind vs SA 2nd Test Live : भारत को लगा पांचवां झटका, ऋषभ पंत OUT

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

हसीब हमीद, जैक क्राउले, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, मार्क वुड, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जिम्मी एंडरसन।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन

मार्कस हैरिस, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, नाथन लायन, स्कॉट बोलैंड।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here