EPL: क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम को करना पड़ा शिकस्त का सामना, एमबापे की हैट्रिक से PSG अंतिम-16 में

0
304

नई दिल्ली। इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) फुटबॉल प्रतियोगिता में मैनचेस्टर यूनाइटेड को जोओ मोटिन्हो के 82वें मिनट में किए गए गोल की वजह से वॉल्वरहैम्पटन के हाथों 0-1 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। यह जो राल्फ रांगनिक के कोच बनने के बाद उसकी पहली हार है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाड़ी मैच में किसी भी समय लय में नहीं दिखे और जब लग रहा था कि वे किसी तरह से अंक बांटने में सफल हो जाएंगे तब मोटिन्हो ने गोल दाग दिया। क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) गोल दागने में नाकाम रहे।

Pro Kabaddi 2021: टाइटंस को पहली जीत का इंतजार, पिंक पैंथर्स भी फिर हारे

आठवें स्थान पर पहुंचा वॉल्वरहैम्पटन

वॉल्वरहैम्पटन की ओल्ड ट्रैफर्ड में 1980 के बाद यह पहली जीत है. रांगनिक के कोच बनने के बाद यूनाइटेड को पहले पांच मैचों में पराजय नहीं मिली थी। इस जीत से वॉल्वरहैम्पटन आठवें स्थान पर पहुंच गया है। उसके 19 मैचों में 28 अंक हैं।  यूनाइटेड 19 मैचों में 31 अंक के साथ सातवें स्थान पर है।

Corona का कहर, AICF ने स्थगित किए नेशनल चेस टूर्नामेंट्स

एमबापे की हैट्रिक से PSG की आसान जीत

स्टार स्ट्राइकर काइलन एमबापे (Kylian Mbappe) की दूसरे हॉफ में की गई हैट्रिक के दम पर पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) ने फ्रेंच कप फुटबॉल प्रतियोगिता में वानेस को 4-0 से शिकस्त देकर अंतिम 16 में जगह बना ली है। गोलकीपर क्लेमेंट पेट्रेल ने दो अच्छे बचाव किए जिसके बाद पीएसजी के सेंट्रल डिफेंडर प्रेसनल किमपेम्बे ने 28वें मिनट में नुनो मेंडेस के कार्नर पर हेडर से गोल किया। वानेस की रक्षापंक्ति ने पहले हॉफ में एमबापे को कोई मौका नहीं दिया लेकिन दूसरे हॉफ में इस शीर्ष स्ट्राइकर के सामने उनकी एक नहीं चली।

इस साल काफी व्यस्त रहेगा Team India का शेड्यूल, जानिए पूरा कार्यक्रम

एमबापे ने ने 76वें मिनट में की हैट्रिक पूरी 

एमबापे ने 59वें मिनट में स्कोर 2-0 किया और फिर 71वें और 76वें मिनट में गोल दागकर हैट्रिक पूरी की। पीएसजी इस मैच में लियोनेल मेसी के बिना उतरा था जो कोविड-19 का परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद चार अन्य खिलाड़ियों के साथ क्वारैंटााइन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here