Rahul Dravid ने खुश होकर ग्राउंड्समैन को दिए 35 हजार रुपए, जानिए वजह 

0
366

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए कानपुर टेस्ट मैच में भले ही नतीजा भारतीय टीम के पक्ष में नहीं गया हो, लेकिन टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) यहां बनी पिच से काफी खुश दिखाई दिए। पांचवें दिन जब मैच ड्रॉ हुआ, इसके बाद  पिच से खुश होकर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने ग्राउंड्समैन को 35 हज़ार रुपए की मदद की।

Ballon d’or 2021: Lionel Messi ने रिकॉर्ड सातवीं बार जीता खिताब, इन दिग्गजों को पछाड़ा 

पिच की शानादार स्थिति के लिए दी इनामी राशि

जानकार सूत्रों के अनुसार, उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने इस बात का ऐलान किया है कि Rahul Dravid ने कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम के ग्राउंड्सके ग्राउंड्समैन को 35 हज़ार रुपए की राशि दी है। राहुल द्रविड़ ने ऐसा पिच की शानदार स्थिति के लिए दिया।

टेस्ट क्रिकेट में R Ashwin ने तोड़ा हरभजन सिंह का रिकॉर्ड

एक ही पिच पर खेला गया मैच 

गौरतलब है कि भारत में ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई पिच पांचों दिन का टेस्ट मैच झेल जाए, कानपुर में कुछ ऐसा ही हुआ कि आखिरी ओवर तक मैच खेला गया और नतीजा किसी भी पक्ष में जा सकता था। अंत में मैच ड्रॉ हो गया। भारत में अक्सर तीसरे दिन के बाद पिच टूटने लगती है, जिसकी वजह से स्पिनर्स को मदद मिलती है और टर्निंग पिच पर बल्लेबाजों का टिकना मुश्किल हो जाता है।

BWF World Tour Finals के लिए सात्विक-चिराग ने किया क्‍वालिफाई

स्पिनर्स और तेज गेंदबाजों ने बिखेरा जलवा 

कानपुर पिच किस लिहाज़ से अच्छी थी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि भारत की ओर से स्पिनर्स ने इस पर अपना जलवा बिखेरा, तो वहीं न्यूजीलैंड की ओर से तेज़ गेंदबाजों ने शानदार बॉलिंग की और विकेट भी झटके। बल्लेबाजों ने शतक भी बनाए, यानी बल्लेबाज, स्पिनर और फास्ट बॉलर हर किसी के लिए पिच में कुछ ना कुछ ज़रूर था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here