Ban vs Pak Test Series से पहले बांग्लादेश के इस स्टार बल्लेबाज ने लिया संन्यास

0
416

नई दिल्‍ली। बांग्लादेश और पाकिस्तान (Ban vs Pak Test Series) के बीच 26 नवंबर यानी कल से 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इससे पहले बांग्‍लादेश के स्‍टार बल्लेबाज और टी20 कप्‍तान महमुदुल्लाह ने टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है। बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने इसकी पुष्टि कर दी है।

India Vs New Zealand Kanpur Test LIVE: भारत का स्कोर 80 रन के पार, एक विकेट भी गंवाया

महमुदुल्लाह ने जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ टेस्‍ट क्रिकेट में की थी वापसी

Ban vs Pak Test Series से पहले बता दें कि महमुदुल्लाह ने इस साल के शुरुआत में जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ मुकाबले से टेस्‍ट क्रिकेट में वापसी की थी और उन्‍होंने पहले ही टीम के सदस्‍यों को अपने टेस्‍ट करियर को लेकर जानकारी दे दी थी। उनके टेस्‍ट करियर की सर्वश्रेष्‍ठ पारी 150 रन की रही। उनकी इस पारी के दम पर बांग्‍लादेश ने 220 रन से जीत हासिल की थी। जानकार सूत्रों के अनुसार ने महमुदुल्लाह कहा कि मैंने हमेशा ऊंचाई पर जाने के बारे में सोचा था और मेरा मानना है कि यह मेरे टेस्‍ट करियर को अलविदा कहने का सही समय है।

ICC T20 Rankings: केएल राहुल, रिजवान को फायदा, विराट और रोहित अभी भी टॉप-10 से बाहर

बांग्लादेश के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलना सम्मान की बात

टेस्‍ट टीम में वापसी करने पर मेरा समर्थन करने के लिए बोर्ड के अध्‍यक्ष को धन्‍यवाद देना चाहता हूं। साथी खिलाड़ी और सहयोगी स्‍टाफ को हमेशा ही मुझे प्रोत्‍साहित करने और मुझ पर विश्‍वास करने के लिए धन्‍यवाद देता हूं। बांग्लादेश के लिए टेस्‍ट क्रिकेट खेलना सम्‍मान और गर्व की बात है।

Indonesia Open: संघर्षपूर्ण जीत के साथ दूसरे दौर में पहुंची पीवी सिंधु

गेंदबाज के रूप में शुरू किया था टेस्ट क्रिकेट 

35 वर्षीय महमुदुल्लाह ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि वह वनडे और टी20 क्रिकेट खेलते रहेंगे। उन्‍होंने कहा कि मैं टेस्‍ट से संन्‍यास ले रहा हूं। यदि मैं अभी भी इंटरनेशनल टी20 और वनडे क्रिकेट खेलता रहूंगा। महमुदुल्लाह ने कहा कि उन्‍होंने मैंने 2009 में बतौर गेंदबाज अपने टेस्‍ट करियर का आगाज किया था और वेस्‍टइंडीज के खिलाफ 8 विकेट लिए थे और बतौर बल्‍लेबाज करियर समाप्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here