SL vs WI: इस स्टार श्रीलंकाई खिलाड़ी को मिला टेस्ट टीम में स्थान 

0
564

नई दिल्ली। श्रीलंका के युवा धमाकेदार बल्लेबाज चरित असलांका को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है। हाल में ही खत्म हुए टी20 वर्ल्ड कप में असलांका ने शानदार प्रदर्शन किया था। इसके अलावा टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले वनिन्दु हसरंगा का नाम टीम में शामिल नहीं है। श्रीलंका ने वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज (SL vs WI) के लिए 22 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। फास्ट बॉलर दुष्मांथा चमीरा की टीम में वापसी हुई है।

Indian Super League: एटीके मोहन बागान ने केरला ब्लास्टर्स को 4-2 से दी मात

टी20 विश्वकप में असलांका का शानदार प्रदर्शन 

टी20 विश्वकप में श्रीलंका की टीम हालांकि सुपर-12 से बाहर हो गई थी। लेकिन टीम के युवा बल्लेबाज चरित असलांका ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया। टी20 वर्ल्ड कप से पहले सिर्फ तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने का अनुभव था, लेकिन 24 साल के इस खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप के 6 मैच में 231 रन बनाए और 2 अर्धशतक भी ठोके, उनका स्ट्राइक रेट 147 का रहा।

Asian Champions Trophy: महिला Hockey टीम का ऐलान, सविता को सौंपी कमान

इन खिलाड़ियों को नहीं मिली टीम में जगह 

SL vs WI के बीच होने वाली टेसट सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम में लाहिरु थिरिमाने, निरोशन डिकवेला और दासुन शनाका को भी जगह नहीं मिली है। शनाका वनडे और टी20 टीम के कप्तान हैं, वहीं डिकवेला इस साल जुलाई में इंग्लैंड में बायो-बबल तोड़ने के चलते प्रतिबंध का सामना कर रहे हैं। मिनोद भानुका और चामिका करुणारत्ने की भी वापसी हुई जबकि इस सीरीज के लिए अनकैप्ड खिलाड़ी कामिल मिशारा, सुमिंडा लक्षन और चमिका गुणशेखर को चुना गया है। स्पिन आक्रमण की कमान लक्षण संदकन और लसिथ एम्बुलडेनिया संभालेंगे।

Asian Archery Championship: कोरिया से हारी भारतीय रिकर्व टीमों ने जीते 2 रजत

श्रीलंका की टीम

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), ओशादा फर्नांडो, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांदीमल, धनंजय डी सिल्वा, पथुम निसांका, चरित असलांका, मिनोद भानुका, रोशेन सिल्वा, कामिल मिशारा, रमेश मेंडिस, चामिका करुणारत्ने, लक्षण संदकन, लसिथ एम्बुलडेनिया, सुमिंडा लक्षन, सुरंगा लकमल, विश्वा फर्नांडो, दुष्मंथा चामीरा, लाहिरु कुमारा, असिथा फर्नांडो, चमिका गुणशेखर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here