FIFA World Cup Qualifiers :क्‍वालीफाइंग मैच में अर्जेंटीना टीम के खिलाफ नहीं खेलेंगे नेमार, ये है कारण 

0
299

नई दिल्ली। फीफा विश्व कप फुटबॉल क्वालिफायर (FIFA World Cup Qualifiers) के तहत खेले जाने वाले अहम क्वालीफाइंग मैच अर्जेंटीना और ब्राजील की टीमें आमने-सामने होंगी। लियोनेल मेसी (Lionel Messi) से सजी अर्जेंटीना टीम को ब्राजील के खिलाफ ब्राजील के स्‍टार नेमार मैदान पर नहीं उतरेंगे। दरअसल बाई जांघ में दर्द से जूझ रहे हैं और इसी वजह से वह मेसी के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। इससे फैंस भी थोड़े निराश हैं, क्‍योंकि मेसी और नेमार को एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर देखना मैच को और रोमांचित बना देता है।

T20 WC 2022 : ऑस्ट्रेलिया में इन सात जगहों पर होंगे मैच, मेलबर्न में खेला जाएगा फाइनल

घुटने की चोट से परेशान नेमार

अर्जेंटीना के कोच लियोनेल स्कालोनी ने कहा कि घुटने की चोट से परेशान नेमार सान जुआन में होने वाले मैच में खेलेंगे। इस मैच में जीत से अर्जेंटीना अगले साल कतर में होने वाले विश्व कप के लिये सीधे क्वालीफाई कर लेगा।

Ind vs NZ : Kane Williamson भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर

पिछले मैच में महज 15 मिनट ही खेल पाए थे मेसी

वहीं इसके कुछ घंटे बाद ब्राजील फुटबॉल परिसंघ ने बयान जारी करके कहा कि नेमार संभावित चोट को लेकर आशंकित हैं और इसलिए इस मैच में नहीं खेल पाएंगे। ब्राजील पहले ही विश्व कप में अपनी जगह सुरक्षित कर चुका है। नेमार के दोस्त और प्रतिद्वंद्वी मेसी शुक्रवार को अर्जेंटीना की उरूग्वे पर 1-0 से जीत के दौरान केवल 15 मिनट तक ही खेल पाये थे। वह चोटिल होने के कारण पेरिस सेंट जर्मेन की तरफ से भी 2 मैचों में नहीं खेल पाए थे।

Asian Archery Championships: कंपाउंड तीरंदाजी में 3 भारतीय सेमीफाइनल में, रिकर्व में मिली हार

Asian Archery Championships: ढाका में आयोजित एशियन आर्चरी चैंपियनशिप 2021 में भारतीय तीरंदाजों का मिश्रित भाग्य रहा। कंपाउंड आर्चरी में भारत के तीन तीरंदाज अभिषेक वर्मा, मोहित तथा महिलाओं में ज्योति वेनम ने व्यक्तिगत श्रेणी के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here