Hardik Pandya को भारी पड़ा महंगी घड़ियों का शौक, कस्टम विभाग ने की 5 करोड़ की जब्ती

0
922

नई दिल्‍ली। Hardik Pandya: अपनी खराब फॉर्म के कारण आलोचकों के निशाने पर चल रहे हार्दिक पंड्या को झटके पर झटके लग रहे हैं। पहले तो टी20 वर्ल्ड कप में उनका बल्ला नहीं चल पाया और इस कारण उन्हें क्रिकेटप्रेमियों ने अपने निशाने पर ले लिया। अब दुबई से घर वापसी के दौरान उन्हें कस्टम विभाग की कार्रवाई का सामना करना पड़ा है। इस कार्रवाई के दौरान हार्दिक को करीब 5 करोड़ रूपए का फटका लग गया है।

ANI के अनुसार दुबई से भारत वापस लौटते समय एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने जांच के दौरान Hardik Pandya को रोक लिया। उनके पास 2 महंगी घड़ियां मिलीं। इन घड़ियों की कीमत करीब 5 करोड़ रूपए बताई जा रही है। हार्दिक ने ना तो इन घड़ियों को कस्टम सामना घोषित किया था और ना ही उनके पास इनमें से किसी के बिल मौजूद थे। इस पर मौके पर मौजूद कस्टम अधिकारियों ने दोनों घड़ियों को जब्त कर लिया। पहले से ही खराब समय से परेशान हार्दिक के लिए यह एक बड़ा झटका रहा।

Asian Archery Championships: कंपाउंड तीरंदाजी में 3 भारतीय सेमीफाइनल में, रिकर्व में मिली हार

दरअसल, भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya को घड़ियों का काफी शौक है। उनके कलेक्शन में पाटेक फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 सहित रेयर और दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड्स की घड़ियां मौजूद हैं। हार्दिक जहां भी जाते हैं, वहां से महंगी घड़ियां खरीदना नहीं भूलते हैं। हालांकि यह शौक कभी-कभी उन्हें और उनके परिवार को भारी भी पड़ जाता है। पिछले साल हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या भी महंगी घड़ियों से जुड़े एक मामले में कस्टम विभाग की कार्रवाई में फंस गए थे। क्रुणाल ने भी अपने पास मौजूद घड़ियों के बारे में कस्टम विभाग को जानकारी नहीं दी थी। इस पर कस्टम विभाग ने कार्रवाई करते हुए उनके पास मौजूद घड़ियों को भी जब्त कर लिया था।

IND vs NZ Test Series : क्या द्रविड बदल पाएंगे रहाणे की किस्मत

टी20 वर्ल्ड कप रहा हार्दिक के लिए बुरा सपना

Hardik Pandya के लिए T20 World Cup 2021 एक बुरे सपने की तरह रहा। वो टीम में अपनी उपयोगिता साबित नहीं कर पाए। जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 मैचों की घरेलू सीरीज के लिए भी उन्हें टीम इंडिया में जगह नहीं दी गई। वर्ल्‍ड कप में पंड्या 5 मैचों की 3 पारियों में 69 रन ही बना पाए थे। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए वेंकटेश अय्यर को हार्दिक पंड्या की जगह टीम इंडिया के शामिल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here