ICC : Asif Ali अक्टूबर महीने के बेस्ट खिलाड़ी पुरस्कार के लिए चुने गए, इन दिग्गजों को पछाड़ा

0
310

नई दिल्ली। पाकिस्तान के आक्रामक बल्लेबाज आसिफ अली (Asif Ali) को अक्टूबर महीने के लिए आईसीसी के बेस्ट खिलाड़ी पुरस्कार के लिए चुना गया है। आसिफ अली ने मौजूदा आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ जीत में खास भूमिका निभाई थी। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 12 गेंद में 27 रन बनाए थे और अफगानिस्तान के खिलाफ अगले मैच में 19वें ओवर में चार छक्के लगाए थे। आसिफ के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पाकिस्तान की टीम ग्रुप चरण में अपने सभी पांच मैच जीतकर पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुबई में सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है।

Lindores Abbey Blitz Chess Tournament : भारत के अर्जुन ने तीसरा स्थान हासिल किया

Asif Ali ने शाकिब और डेविड को पछाड़ा

Asif Ali ने बांग्लादेश के शाकिब अल हसन और नामीबिया के हरफनमौला डेविड वीसे को पीछे छोड़ते हुए यह पुरस्कार हासिल किया है। उन्होंने तीन मैचों में 273.68 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं।

IPL 2022 के लिए RCB के मुख्य कोच बने संजय बांगर, अब कप्तान भी बदला जाएगा 

लौरा डेलानी भी चयनित

महिला वर्ग में आयरलैंड की हरफनमौला लौरा डेलानी को इस पुरस्कार के लिए सिलेक्ट किया गया है। डेलानी ने बल्लेबाज गैरी लुईस और जिम्बाब्वे की कप्तान और हरफनमौला मैरी अन मुसोंडा को पीछे छोड़ते यह अवॉर्ड अपने नाम किया।

IND vs NZ: जानिए, न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया से कौन होगा बाहर, किसे मिलेगा मौका

Syed Mushtaq Ali Trophy : Akshay Karnewar ने किया कमाल, बनाया ये रिकॉर्ड

विदर्भ के गेंदबाज अक्षय कर्णेवार (Akshay Karnewar) ने टी20 क्रिकेट में एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।Akshay Karnewar टी20 क्रिकेट में चार ओवर में एक भी रन खर्च नहीं करने वाले दुनिया के पहले बॉलर बन गए हैं। विदर्भ के ऑलराउंडर अक्षय ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी टूर्नामेंट में यह कमाल किया है। उन्होंने मणिपुर के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने काफी किफायती गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में एक भी रन खर्च नहीं किए। अक्षय ने साथ ही दो विकेट भी चटकाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here