T20 World Cup: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड में भिडंत आज, ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

0
335

नई दिल्ली। टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में जीत के साथ आगाज करने वाली पाकिस्तान की टीम आज अपने दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। भारत के खिलाफ टीम ने खेल के तीनों ही विभाग में शानदार प्रदर्शन किया था और 10 विकेट की बड़ी जीत हासिल की थी। कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, जबकि गेंदबाजी में शाहीन अफरीदी कीवी के बल्लेबाजों की परीक्षा लेते हुए नजर आएंगे। वहीं, दूसरी ओर केन विलियमसन की कप्तानी में न्यूजीलैंड टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करना चाहेगी।

T20 World Cup : अफगानी बल्लेबाजों ने की तूफानी बल्लेबाजी, लगाए ताबड़तोड़ छक्के

पाकिस्तान टीम में बदलाव की संभावना कम 

टीम इंडिया के खिलाफ खेले गए मैच में पाकिस्तान के लिए सबकुछ सही रहा था। टीम के फास्ट बॉलर्स ने शुरुआती ओवरों में विकेट चटकाए थे, तो बीच के ओवरों में स्पिन गेंदबाजों ने भी बल्लबाजों को बांधकर रखा था। बल्लेबाजी में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ भी कप्तान बाबर अपनी प्लेइंग इलेवन में शायद ही कोई बदलाव करें।

AIBA World Boxing Championship: रोहित ने जीन को 5-0 से दी शिकस्त

धमाकेदार शुरुआत करना चाहेंगे विलियमसन

आंकड़ों में काफी मजबूत नजर आ रही न्यूजीलैंड टीम को इस बार खिताब के प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा है। टीम के पास बल्लेबाजी में मार्टिन गप्टिल और केन विलियमसन का अनुभव मौजूद है, तो ग्लेन फिलिप, टिम सिफर्ट और डेवोन कॉनवे के रूप में टी-20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज भी हैं। ऑलराउंडर में जेम्स नीशम अकेले दम पर किसी भी मैच का रुख पटलने का माद्द रखते हैं। न्यूजीलैंड टीम के गेंदबाजी विभाग में ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्यूसन अपनी रफ्तार के दम पर किसी भी बल्लेबाजी अटैक को ध्वस्त कर सकते हैं। स्पिन विभाग में  मिचेल सैंटनर और ईश सोढ़ी किफायती रहने के साथ-साथ विकेट चटकाने में भी माहिर है।

T20 World Cup 2021: शमी को कहे अपशब्द, Facebook ने लिया कड़ा एक्शन

पाकिस्तान संभावित प्लेइंग इलेवन

मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आशिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, हरिस राऊफ, शाहीन अफरीदी।

न्यूजीलैंड संभावित प्लेइंग इलेवन 

मार्टिन गप्टिल, टिम सिफर्ट, केन विलियमसन (कप्तान), डेवोन कॉनवे, ग्लेन फिलिप, डेरियल मिचेल, जेम्श नीशम, मिचेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here