BAN vs SL: मैच में ही आपस में भिड़ गए बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाड़ी

0
524
T20 World Cup 2021 BAN vs SL Bangladesh and Sri Lanka players clashed in the match latest sports news in hindi

शारजाह। BAN vs SL: टी-20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश और श्रीलंका के मैच के दौरान उस समय बड़ी असहज स्थिति पैदा हो गई जबकि श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। मामला धक्कामुक्की तक चला गया। हंगामा बढ़ते देख अंपायरों को दखल देना पड़ा। तब जाकर कई मिनिटों बाद विवाद शांत हुआ।

IND vs PAK 2021: महामुकाबले से पहले ट्विटर पर भिड़ी भारत-पाक की कंपनियां, फैंस भी उलझे

दरअसल, BAN vs SL मैच के दौरान श्रीलंका ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। लिटन दास बतौर ओपनर बल्लेबाजी करने उतरे थे। 40 रनों के स्कोर पर लिटन दास कैच आउट हो गए। आउट होकर पवेलियन लौटते समय लिटन गेंदबाज लाहिरू कुमारा से उलझ गए। दोनों खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। इसे देख दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे बांग्लादेश के दूसरे बल्लेबाज नईम भी इस झगड़े में कूद पड़े।

नईम ने लाहिरू को धक्का देकर लिटन से दूर करने की कोशिश की, फिर क्या था श्रीलंकाई खिलाड़ी और बांग्लादेशी बल्लेबाजों के बीच धक्का मुक्की शुरू हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि अंपायरों को बीच में आना पड़ा। लेकिन खिलाड़ी उनकी बात भी नहीं माने। कुछ देर में मामला शांत हुआ।

IPL Auction: दो नई टीमों की नीलामी कल, BCCI के खजाने में आएगी इतनी रकम

BAN vs SL: जीत के लिए श्रीलंका को 172 रनों का लक्ष्य

शारजाह। BAN vs SL: T20 World Cup 2021 का 15वां मैच आज बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने श्रीलंका के सामने 172 रनों का लक्ष्य रखा है। मोहम्मद नई के 63 और मुशफिकर रहीम के धुआंधार नाबाद 57 रनों की बदौलत बांग्लादेश ने निर्धारित 20 ओवर्स में 4 विकेट के नुकसान पर 171 रनों का स्कोर खड़ा किया।

श्रीलंका ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बांग्लादेश के लिए मोहम्मद नईम और लिटन दास ने संभलकर शुरूआत की। 40 रनों के स्कोर पर लिटन दास 16 रन बनाकर आउट हुए। लिटन को लाहिरू कुमारा की गेंद पर दासुन शनाका ने लपका। लिटन के बाद क्रीज पर बांग्लादेश के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज शाकिब अल हसन उतरे लेकिन महज 10 रन बनाकर चामिका करूणारत्ने की गेंद पर बोल्ड हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here