IPL 2021: चेन्नई और दिल्ली में मुकाबला आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

0
575

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 50वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीमें आमने-सामने होगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। दोनों ही टीमें प्लेऑफ में पहुंच चुकी हैं। यदि अब तक के प्रदर्शन की बात करें तो, दोनों ही टीमों ने 12-12 मैच खेले हैं, जिनमें दोनों ने 9-9 मैचों में जीत दर्ज की हैं। यदि दोनों टीमों के पिछले मुकाबले की बात करें तो, चेन्नई को पिछले मैच में राजस्थान के हाथों सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, दिल्ली ने मुंबई को चार विकेट से शिकस्त दी थी। ऐसे में आज के मैच में चेन्नई और दिल्ली की प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है।

IPL 2021 के प्लेआफ में ये तीन टीमें जगह बनाने में हुई सफल, ये टीमें हुई बाहर 

अंकतालिका में सीएसके टॉप पर 

IPL 2021 की अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो चेन्नई और दिल्ली की टीमों के अंकतालिका में 18-18 अंक हैं। हालांकि, धोनी की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर है क्योंकि उसके नेट रनरेट (+0.829) दिल्ली से ज्यादा है। बता दें कि दिल्ली +0.551 नेट रनरेट के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद है।

Babar Azam ने T20 क्रिकेट में बनाया एक और रिकॉर्ड, इन दिग्गजों को पीछे छोड़ा

आंकड़ों में दिल्ली पर चेन्नई भारी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में दोनों टीमों के बीच खेले गए मैचों के रिजल्ट पर नजर डाली जाए तो चेन्नई का पलड़ा भारी है। दोनों टीमों के बीच 24 मैच खेले गए हैं, जिसमें 15 मुकाबले चेन्नई ने जीते हैं जबकि दिल्ली महज नौ मैचों में जीत हासिल कर पाई है।

कैस्पर रूड ने San Diego Open का खिताब अपने नाम किया 

CSK में ड्वेन ब्रावो और दीपक चाहर की हो सकती है वापसी 

IPL0201 में पिछले मैच में चेन्नई की टीम 189 रन बनाकर भी मैच हार गई। चेन्नई की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने नाबाद 101 रन बनाए थे। राजस्थान के बल्लेबाजों ने चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। राजस्थान के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर धोनी की टीम को सात विकेट से हरा दिया था। दिल्ली के खिलाफ धोनी टीम में एक दो बदलाव कर सकते हैं। ड्वेन ब्रावो और दीपक चाहर की वापसी हो सकती है। वहीं, दिल्ली की टीम उसी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है।

CSK की संभावित प्लेइंग इलेवन 

ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान व विकेटकीपर), रविद्र जडेजा, सैम करन/ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ/दीपक चाहर, जोश हेजलवुड।

DC की संभावित प्लेइंग इलेवन 

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान व विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, अवेश खान, एनरिच नॉर्टजे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here