BCCI : फैंस को स्टेडियम में IPL मैच देखने की अनुमति, जानिए कब से बुक कर सकते हैं टिकट

0
694

नई दिल्ली। क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। अब वें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2021) के दूसरे चरण के मैच स्टेडियम में जाकर देख सकेंगे और क्रिकेट के मुकाबलों का मजा ले सकेंगे। इसका ऐलान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को कर दिया है।

टी 20 विश्व कप के बाद इस्तीफा देंगे Ravi Shastri, ये दिग्गज हो जाएंगे बाहर !!

MI और CSK के बीच होगा दूसरे चरण का पहला मुकाबला

IPL के 14वें सीजन के बचे हुए 31 मैचों की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में की जा रही है। पहला मैच पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच कई मायने में खास होने वाला है क्योंकि आइपीएल के सीजन के दूसरे भाग की शुरुआत हो रही है वो भी लंबे समय के बाद दर्शकों को स्टेडियम में जाने की अनुमति होगी।

पेट की सर्जरी के बाद ICU से जनरल वॉर्ड में शिफ्ट किए गए Footballer Pele

यहां बुक कर सकते हैं टिकट 

BCCI की ओर से मेल द्वारा यह जानकारी साझा की गई है कि मैच देखने जाने वाले इच्छुक फैंस अब इसका मजा उठा सकते हैं। 16 सितंबर से टिकटों की बिक्री शुरू हो जाएगी। इसे IPL के आधिकारिक वेबसाइट के जरिए बुक किया जा सकेगा। www.iplt20.com. पर टिकट को बुक करने की सुविधा मौजूद होगी। मैच के दौरान सीमित संख्या में दर्शकों को मैच देखने के लिए स्टेडियम में आने की अनुमति होगी। मैच का मजा सिर्फ वही दर्शक ले पाएंगे जिनका वैक्सीनेशन हो चुका है।

IPL फेज-2 से पहले CSK को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे पहला मैच

कोरोना की वजह से स्थगित हुआ था IPL 2021

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टूर्नामेंट की शुरुआत इस साल मार्च में हुई थी लेकिन टीम बबल में खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इसे मई में स्थगित करने का फैसला लिया गया था। 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच अब इसे दोबारा यूएई में आयोजित किया जा रहा है। इस दौरान 27 दिनों में कुल 31 मैच खेले जाएंगे। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन की पूरी पालना की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here